अक्षय ने पुरस्कारों पर कहा, मैं इस लायक नहीं हूं इसलिए यह मुझे नहीं मिलता

2/10/2017 10:27:41 AM

नई दिल्ली: एक्शन, कॉमेडी और रोमांस ,सभी तरह की फिल्मों में अभिनेता अक्षय कुमार को सफलता मिली है लेकिन उन्हें अभी तक उनके काम के लिए कोई बड़ा पुरस्कार नहीं मिला है और अभिनेता का मानना है कि एेसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह इसके लायक नहीं रहे हों।   

वर्ष 2016 में ‘एयरलिफ्ट’ और ‘रूस्तम’ सहित दो बड़ी हिट फिल्म देने के बावजूद पिछले महीने फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की प्रविष्टि की सूची में अक्षय कुमार को जगह नहीं मिली थी।   घोषणा के कुछ घंटों के बाद किसी एक में भी प्रविष्टि नहीं मिलने के तथ्य को लेकर अभिनेता के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।   49 वर्षीय अभिनेता को पहली बार 2001 में आई हिट फिल्म ‘अजनबी’ केे लिए फिल्म फेयर अवार्ड मिला था लेकिन यह सर्वश्रेष्ठ नकारात्मक भूमिका के लिए दिया गया था। इसके बाद उन्हें ‘गरम मसाला’ के लिए सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता का पुरस्कार मिला था।   

इस साल एक भी फिल्म फेयर पुरस्कार में नामांकन नहीं मिलने पर निराशा होने के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने बताया, ‘‘फिल्म जगत में मैं कई सालों से हूं और मुझे यह कभी नहीं मिला है लेकिन यह सही है। संभवत: मैं इस लायक नहीं होउं।’’   सम्मान के पात्र होने के बारे में जोर देकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘नहीं, मैं लायक नहीं हूं तो यह मुझे क्यों मिलेगा।’’   ‘स्पेशल 26’ के बाद अक्षय ने ‘बॉस’, ‘हॉलीडे’, ‘गब्बर इज बैक’ और ‘बेबी’ सहित छह एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं।   सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार की ‘जॉली एलएलबी 2’ फिल्म कल सिनेमा घरों में प्रदर्शित हो रही है। फिल्म में हुमा कुरैशी भी नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News