मिस्ट्री बाॅय संग दिखीं कमल हासन की बेटी अक्षरा, प्राइवेट तस्वीरें हुईं थी लीक

9/21/2019 10:41:44 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर कमल हासन की बेटी और एक्ट्रेस अक्षरा हासन अपने स्टाइल सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। शुक्रवार शाम अक्षरा को बांद्रा में स्पाॅट किया गया। इस दौरान अक्षरा मिस्ट्री बाॅय के साथ दिखीं।

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस टाॅप और डेनिम शाॅर्ट्स में कूल दिखीं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट कैरी की थी। शेड्स उनके लुक को पूरा कर रहे थे। अक्षरा ने पिंक स्नीकर्स पेयर किए थे।

वहीं मिस्ट्री मैन की बात करें तो वह कैजुअल लुक में दिखा। अक्षरा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी लायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


 

बीते साल लीक हुईं थीं प्राइवेट तस्वीरें
 

बता दें कि अक्षरा की बीते साल कुछ प्राइवेट तस्वीरें लीक हुईं थीं।  इन तस्वीरों में वो अंडरगारमेंट्स पहने हुए सेल्फी लेती दिखाई दे रही थीं।

अक्षरा ने अपनी ये तस्वीरें खुद के लिए खिंचवाई थीं, जो बहुत निजी थीं। लेकिन अब वो साइबर क्राइम का शिकार हो गई हैं।


काम की बात करें तो अक्षरा अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के दामाद धनुष के साथ फिल्म 'शमिताभ' में काम कर चुकी हैं। यह फिल्म साल 2015 में आई थी। अक्षरा हासन की यह पहली फिल्म थी। 

इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के अलावा वह साल 2017 में फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' में नजर आईं। एक्टिंग के अलावा अक्षरा हासन असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम करती हैं।


 

Smita Sharma