शाहरुख की Jawan के फैन हुए अखिलेश यादव, कहा- "जो जिंदा हो तो फिर जिंदा नजर आना जरूरी है"

9/11/2023 10:25:06 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' रिलीज होने के बाद से ही बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। 'जवान' का क्रेज इस तरह दर्शकों पर चढ़ा हुआ है कि सिनेमाघरों में शाहरुख की एंट्री पर जमकर सीटियां बज रही हैं और 'जवान' के सॉन्ग पर दर्शक जमकर थिरक रहे हैं। फिल्म ने हर किसी को अपना मुरीद बना लिया है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी शाहरुख खान की 'जवान' की खूब प्रशंसा की है। हाल ही में अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में खुलकर लिखा है और जमकर इसकी तारीफ की है। 

 

शाहरुख खान की Jawan के मुरीद हुए अखिलेश यादव
अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा  "मनोरंजन के साथ ज़िम्मेदारी भरा संदेश देती फ़िल्म ‘जवान’, सही मायनों में है देश की जनता में जागरूकता लाने का एक आह्वान।" उन्होंने आगे लिखा  "सिनेमा समय-समय पर किस तरह अपना सामाजिक दायित्व निभा कर अपनी उपयोगिता सिद्ध करके, देश को आगे ले जा सकता है, ‘जवान’ उसका एक उदाहरण है और दर्शकों के बीच इसकी दिन-प्रति-दिन बढ़ती और सारे रिकार्ड ब्रेक करती हुई लोकप्रियता दर्शा रही है कि देश की सोच कितनी प्रगतिशील है और सकारात्मक भी।"

"फ़िल्म के सभी कलाकारों, लेखक-निर्देशक, निर्माता और फ़िल्म से जुड़े सभी लोगों को दिली मुबारकबाद के साथ शुभकामनाएं। ऐसी सार्थक फ़िल्में बनाते रहें। जो ज़िंदा हो तो फिर ज़िंदा नज़र आना ज़रूरी है।" इस पोस्ट में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने शाहरुख खान और 'जवान' के डायरेक्टर एटली को भी टैग किया है।

 

आपको बता दें कि सनी देओल की 'गदर 2' के बाद बॉक्सऑफिस पर 'जवान' की सुनामी ओ गई है। रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग करने के बाद फिल्म तेजी से 300 करोड़ क्लब की तरफ बढ़ रही है। इससे साफ तौर पर जाहिर हो रहा है कि 'जवान' दुनियाभर के दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।  

Content Editor

Varsha Yadav