Hunarbaaz Winner 2022:  बिहार के बेटे आकाश सिंह बने हुनरबाज देश की शान के विनर, ट्रॉफी के साथ मिले 15 लाख

4/18/2022 9:36:56 AM

मुंबई: रविवार यानी 17 अप्रैल को जहां एक तरफ हमें रियालिटी शो 'इंडियाज गाॅट टैलेंट 9' के विनर मिला। वहीं दूसरी कलर्स का टैलेंट शो 'हुनरबाज-देश की शान' का भी इस दिन ग्रैंड फिनाले था।

इस शो की ट्राॅफी बिहार के रहने वाले आकाश सिंह ने अपने नाम की। डांसर आकाश सिंह ने यो हाईनेस, बैंड रॉकनामा, बैंड हार्मनी ऑफ द पाइन्स, संचिता और शुभ्रोतो, उस्ताद अनिर्बान और सुखदेव को हराकर जीत का ताज अपने सिर पर सजाया।

बिहार के भागलपुर के रहने वाले वाले आकाश सिंह  मात्र डेढ़ हजार रुपए लेकर मुंबई आए थे और उन्होंने सड़को पर रहकर प्रैक्टिस की। आज ट्राॅफी के साथ उन्होंने 15 लाख रुपए भी जीते। यो हाईनेस सेकेंड पोजिशन पर रहे। उन्होंने 5 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता। 

अपनी इस बड़ी जीत के बारे में बात करते हुए आकाश सिंह ने एक बयान में कहा- 'मैं उन भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं ढूंढ सकता, जिनसे मैं गुजर रहा हूं और यह सब बहुत वास्तविक लगता है। मैंने शो में अपनी यात्रा को बड़ा बनने के सपने के साथ शुरू किया था और आज शो जीतने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है कि मैंने इसका हर काम पूरा कर लिया है। पूरे शो में मेरा मार्गदर्शन करने के लिए मैं करण सर, मिथुन सर और परिणीति मैम को धन्यवाद देना चाहता हूं। अंत में मैं अपने परिवार और दोस्तों को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मेरी पीठ थपथपाई और इस जीवन-परिवर्तन यात्रा में मेरा साथ दिया।'

बता दें कि आकाश ने शुरू से ही अपने कंटेम्परेरी डांस से सभी को प्रभावित किया। उनके अविश्वसनीय 'हुनर' ने जज परिणीति का भी ध्यान खींचा, जिन्होंने उनकी देखभाल की और सीजन के दौरान भाई-बहन का रिश्ता भी बना लिया। शो के जज की बात करें तो तो परिणीति चोपड़ा ने जहां हुनरबाज के साथ टीवी पर शुरुआत की, वहीं जज पैनल में करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल हुए। इस शो को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने होस्ट किया।

Content Writer

Smita Sharma