लग्जरी गाड़ियों के काफिलों के साथ नन्ही परी को घर लाए आकाश-श्लोका, पोती के स्वागत में मुकेश अंबानी ने गुब्बारों से सजवाया घर

6/4/2023 12:47:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर खुशियों का माहौल बना है। नीता और मुकेश के बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। घर में लक्ष्मी बिटिया के स्वागत से सभी बेहद खुश हैं। बीते बुधवार अब श्लोका न्यूबॉर्न बेबी संग अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ गई हैं। ऐसे में फैमिली ने नन्ही परी के वेलकम के लिए खूब तैयारियां की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है।


 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि अंबानी और मेहता परिवार घर में आई नन्हीं परी यानी पोती का स्वागत बड़े ही धूमधाम से कर रहा है। गाड़ियों से गुब्बारे और सजावट के सामान को निकालकर बंगले के अंदर ले जाते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो देखकर लगता है कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी का स्वागत बहुत ग्रैंड होने वाला है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं, एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता गाड़ी के काफिलों के साथ न्यूबॉर्न बेबी को अस्पताल से घर के लिए लेकर निकल रहे हैं। इस काफिले में एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियां मौजूद हैं। वीडियो देखने वाले एक यूजर का कहना इस काफिले में कुल 32 गाड़ियां हैं, जिसे उन्होंने काउंट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News