जिस एक्ट्रैस को ''मां'' बोलते हैं आकाश, उसके साथ करते दिखे ऐसी हरकतें

11/28/2017 1:59:54 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 11' के रैपर आकाश ददलानी शो में पिछले दिनों काफी हायर्प होते दिखाई दिए लेकिन अब वह काफी प्यार बंटाते नजर आ रहे हैं। आकाश अपनी को-कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे को अपनी मां बताते आ रहे हैं। शिल्पा भी उन्हें बेटा-बेटा कहकर बुलाती हैं। लेकिन हाल ही में उनका एक अनसीन वीडियो सामने आया है, जिसमें वे शिल्पा को लगातार छेड़ते और Kiss करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में करीब 10 बार अलग-अलग टाइम पर आकाश शिल्पा को Kiss कर रहे हैं।

वीडियो को देखकर लगता है कि यह देर शाम का है। इसमें पहले आकाश सपना चौधरी को छेड़ रहे हैं और बाद में उन्हें शिल्पा के साथ गार्डन एरिया में लगे शेड में जाते देखा जा रहा है। 

दोनों वहां लगे पोस्टर सलमान खान के पास पहुंचते हैं। तभी अर्शी शिल्पा को आवाज देती हैं और वे जाने के लिए पलटती हैं। लेकिन आकाश उन्हें जबरदस्ती रोकने की कोशिश करते हैं। आकाश की हरकतें देख शिल्पा विरोध करती हैं और कहती हैं कि वे उनकी मां हैं। लेकिन आकाश उन्हें छोड़ते नहीं और जबरदस्ती दूसरी ओर ले जाते हैं। 


कुछ दूरी पार जाकर आकाश जबरदस्ती शिल्पा को Kiss करते हैं और शिल्पा उन्हें धमकाते हुए कहती हैं कि उनके नेफ्यू उन्हें छोड़ेंगे नहीं। हालांकि, आकाश के कहने पर वे भी उन्हें Kiss कर देती हैं। बाद में दोनों मस्ती करते हुए वाशिंग एरिया में पहुंच जाते हैं। जहां अर्शी कपड़े निकाल रही हैं। इस दौरान आकाश पहले शिल्पा की गोद में आकर बैठ जाते हैं और फिर उन्हें Kiss करने लगते हैं। 

इतना ही नहीं, देर रात जब सभी सोने को होते हैं और शिल्पा अपनी रजाई में होती हैं। तब भी आकाश जाकर उन्हें जबरदस्ती तीन बार Kiss करते हैं। इस दौरान उन्हें अर्शी के साथ भी फ्लर्ट करते देखा जाता है। 

इसके अलावा, जब शिल्पा और अर्शी गार्डन एरिया में जाकर बैठते हैं, तब भी आकाश वहां पहुंच जाते हैं। वे पहले शिल्पा को स्मूच करते हैं और फिर अर्शी को गोद में बिठाकर गाना 'क्या करूं ओ लेडीज...मैं हूं आदत से मजबूर' गाने लगते हैं।