आकाश ने शिल्पा के साथ की बेशर्मी की सारी हदें पार, KISS कर पूछा- क्या कर लेगी तू

12/7/2017 11:00:50 AM

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस 11 का अबतक का सबसे बड़ा विवाद सामने आया है। इस विवाद में एक-दूसरे साथ दुश्मनी पालने वाले नहीं बल्कि अच्छा रिश्ता शेयर करने वाले आकाश डडलानी और शिल्पा शिंदे शामिल है। घर में अक्सर विवाद करते रहने वाले आकाश ने इस बार सारी हदें पार कर दी हैं।

अब उन्होंने जो किया है उससे घर के सदस्य ही नहीं बल्कि घर के बाहर मौजूद शो के बीते सीज़न्स में इसका हिस्सा रहे प्रतिभागी भी खौल उठे हैं। ऐसे ही मिज़ाज में बिग बॉस का हिस्सा रहे बिंदू दारा सिंह ने आकाश के खिलाफ लंबा चौड़ा ट्वीट करते अपने तेज़ गुस्सा ज़ाहिर किया है।

दरअसल आकाश ने पिछले एपिसोड में शिल्पा से बात करते-करते उन्हें जबरदस्ती किस कर लिया जिससे शिल्पा भौचक्का रह गईं थी। उससे भी ज़्यादा हैरत में डालने वाली बात ये है कि उन्होंने इसके लिए माफी तक नहीं मांगी। इसी विवाद पर ट्वीट करते हुए बिंदू ने लिखा कि आकाश को पता नहीं है कि वोटिंग लाइन्स बंद हो गई हैं।

वे आगे लिखते हैं कि वे तो बहुत पहले से कह रहे थे कि बाहर होने से पहले आकाश कोई बड़ा विवाद खड़ा करेंगे। वे (आकाश) हिंदुस्तान में हैं। इस ट्वीट उन्होंने शो के होस्ट सलमान को भी टैग किया है। विंदू आगे लिखते हैं कि आकाश की ये हरकत उन्हें पिंक फिल्म की याद दिलाती है। उन्होंने लिखा है कि किसी को उसकी मर्ज़ी से छूना और जबरदस्ती किस करना बिल्कुल अलग बात है।

पिंक जैसी फिल्म ने किसी की ना का मतलब ना होता है जैसी बात सिखाने की कोशिश की थी लेकिन आकाश डडलानी अमेरिका रिटर्न होने पर भी इससे कोई सीख लेते नहीं दिख रहे हैं क्योंकि वीडियो फुटेज में उन्हें शिल्पा से ये कहते सुना जा सकता है कि क्या कर लेगी तू। बताते चलें कि शिल्पा के फैंस डडलानी की इस हरकत से खौल उठे हैं और उन्हें बाहर करने की बात कर रहे हैं।