आकांक्षा रंजन ने अथिया शेट्टी और केएल राहुल के साथ शेयर की मस्ती भरी तस्वीरें, एक-साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

7/4/2022 12:13:52 PM

मुंबई. एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल को डेट कर रही है। एक्ट्रेस को अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता है। हाल ही में अथिया केएल राहुल और दोस्त आकांक्षा के साथ जर्मनी गई थी। केएल राहुल की कमर की सर्जरी के लिए तीनों जर्मनी गए थे। अब तीनों वापस आ चुके हैं। अब आकांक्षा ने जर्मनी वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।


आकांक्षा ने कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में आकांक्षा पार्क में पोज दे रही है। आकांक्षा ने व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम जींस पहनी हुई है। इसके ऊपर से आकांक्षा ने येलो कोट कैरी किया हुआ है। दूसरी तस्वीर में आकांक्षा अथिया और केएल राहुल के साथ पोज दे रही है।

अथिया ने आकांक्षा के कंधे पर सिर रखा हुआ है। तीनों कैमरे के सामने स्माइल कर रहे हैं। तीसरी तस्वीर में आकांक्षा पेंटिंग देखती हुई नजर आ रही है। चौथी तस्वीर में आकांक्षा और अथिया कार में बैठकर मस्ती भरे अंदाज में पोज दे रही हैं।

एक अन्य तस्वीर में आकांक्षा केएल राहुल के साथ पोज दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए आकांक्षा ने लिखा- हमें बस किसी पर भरोसा करने की जरूरत है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें अथिया और केएल राहुल 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक साल पहले ही दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशयल किया है। बीते दिनों अथिया और केएल राहुल की शादी की खबरें भी सामने आईं थी कि दोनों जल्द ही सात फेरे ले सकते हैं।

Content Writer

Parminder Kaur