फिल्म ''रनवे 34'' में आकांक्षा सिंह निभा रही अजय देवगन की पत्नी की भूमिका

4/10/2022 1:58:54 PM

फिल्म 'रनवे 34' में आकांक्षा सिंह निभा रही अजय देवगन की पत्नी की भूमिका

अभिनेत्री आकांक्षा सिंह मुख्य रूप से हिंदी, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में नजर आती हैं।  उन्होंने टीवी के साथ अपनी यात्रा शुरू की, और टेलीविजन श्रृंखला ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा और गुलमोहर ग्रैंड में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।  टीवी और फिल्मों में आने से पहले, उन्होंने थिएटर किया और 10 से अधिक नाटक किए।

 उन्हें 2017 की बॉलीवुड फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में देखा गया था।  दक्षिण की फिल्मों में, उन्होंने पुरस्कार विजेता 2017 तेलुगु फिल्म मल्ली रावा की है।  उनकी दूसरी परियोजना तेलुगु फिल्म देवदास थी और पेलवान उनकी पहली कन्नड़ परियोजना थी।

दक्षिण में उनकी नवीनतम परियोजना पृथ्वी आदित्य द्वारा लिखित और निर्देशित तमिल-तेलुगु द्विभाषी खेल नाटक 'क्लैप' थी, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी।

 व्यक्तिगत मोर्चे पर, जयपुर में जन्मी और पली-बढ़ी आकांक्षा एक योग्य फिजियोथेरेपिस्ट हैं।  उन्होंने कुणाल सेन से शादी की है। वह अगली बार अमिताभ बच्चन-अजय देवगन स्टारर * रनवे 34 * में दिखाई देंगी। आकांक्षा सिंह की फिल्म रनवे 34 के नाम से रिलीज हो रही है।  वह अजय देवगन की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं जिसका मतलब है कि वह फिल्म में विपरीत हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar


Related News

Recommended News