सिंगर मीका सिंह की वोटी नहीं बनेगीं आकांक्षा! शादी पर बोलीं-'हम दोस्त हैं कपल नहीं'

10/22/2022 12:46:51 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस सिंगर मीका सिंह और एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी शोबिज के एक पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी उस समय चर्चा में आई जब आकांक्षा पुरी को सिंगर ने अपनी दुल्हनिया के रूप में चुन लिया। इसके बाद तो सभी इनकी शादी की डेट पर आंख गड़ाए बैठे थे कि कब ये दोनों सात फेरे लेंगे। रियलिटी शो खत्म हुए करीब तीन महीने हो गए हैं और शादी की कोई खबर नहीं है।

PunjabKesari

आकांक्षा से जब-जब इस बारे में पूछा गया वह हर बार टाल-मटोल करती दिखाई दीं। वहीं अब आकांक्षा ने मीका संग शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उनकी ये बात सुनकर आप भी गच्चा खा जाएंगे।

PunjabKesari

आकांक्षा ने कहा-'हमने शो में बताया था कि हम कई सालों से दोस्त थे। हम वही बने रहेंगे। हम सिर्फ दोस्त हैं कपल नहीं। हमने शो में एक-दूसरे को चुनने का फैसला किया क्योंकि हम एक-दूसरे को लगभग एक दशक से जानते हैं।

PunjabKesari

हमने कभी नहीं कहा कि हम प्यार में हैं। हम स्पष्ट थे कि हम एक जीवन साथी की तलाश में थे लेकिन शो के बाद हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है और हम वही पुराने दोस्त हैं जो हम थे।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए आकांक्षा ने कहा-'हम एक-दूसरे के लिए प्रोटेक्टिव हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। हम दोनों को व्यक्तिगत रूप से जीवन में कड़वे अनुभव हुए हैं इसलिए हम धीमे चल रहे हैं। हम हाथ नहीं पकड़ते हैं क्योंकि हम जानते हैं कि हम कहां खड़े हैं। इसके अलावा फिलहाल हम अपने-अपने काम में बिजी हैं। वास्तव में हम दोनों वर्कहॉलिक हैं और एक-दूसरे के वर्क कमिटमेंट्स को समझते हैं।'

PunjabKesari

गौरतबल है कि 45 साल के मीका ने अपने लिए स्वयंवर का आयोजन किया गया था, जिसमें 12 राजकुमारियों ने हिस्सा लिया था। शो के फिनाले में तीन लड़कियां आकांक्षा पुरी, प्रांतिका दास और नीत महल शामिल हुई थीं। यहां मीका को 3 फाइनलिस्ट में से किसी  एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी को अपनी जीवनसंगिनी के रूप में चुना था। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News