मीका सिंह और सलमान खान के सपोर्ट में आईं टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी, KRK से बोलीं- किसी पर निजी हमले मत करो

5/30/2021 1:44:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान और फिल्म क्रिटिक कमाल रशीद खान के बीच शुरू ही जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही। सलमान खान के मानहानि केस के बाद केआरके बुरी तरह भड़के हुए हैं और भाईजान पर अपने ट्वीट्स के जरिए भड़ास निकाल रहे हैं। वहीं बीते दिन केआरके मीका सिंह से भी पंगा ले बैठे, जिसका उन्हें सिंगर से करारा जवाब मिला। इस मामले में सलमान खान और मीका सिंह को स्टार्स और फैंस का भारी समर्थन मिल रहा है और केआरके को खरी-खोटी सुनाई जा रही है। इसी बीच अब टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी भी भाईजान और मीका सिंह के सपोर्ट में उतरी हैं। 

 

आकांक्षा पुरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मीका सिंह सलमान खान की राधे के लिए केआरके पर डिप्लोमेटिक न होने के लिए शुक्रिया। सभी क्रिटिक्स को किसी का अच्छा या बुरा रिव्यू देने का अधिकार है, लेकिन किसी पर निजी हमले मत करो। क्या हम उन्हें क्रिटिक्स भी कह सकते हैं ??'


आकांक्षा पुरी का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मीका सिंह और सलमान खान के फैंस उनके ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 


बता दें, मीका सिंह ने बीते दिन केआरके पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि  केआरके पर केस कर सलमान भाई ने बहुत अच्छा किया है। मैं सलमान भाई से नाराज हूं कि उन्होंने इतनी देर से ये फैसला लिया। आप फिल्म के बारे में जरूर बोलो लेकिन पर्सनल अटैक मत करो, ये बिल्कुल मेरा पड़ोसी है, जहां पर मेरा स्टूडियो है। अगर मेरे बारे में कभी भी कुछ भी गलत बोलेगा तो केस वेस तो नहीं होगा सीधा झापड़ होगा।'


वहीं बता दें, सलमान खान ने केआरके पर जो मानहानि केस किया है, वो केआरके द्वारा किए गए 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के नेगेटिव रिव्यू के लिए नहीं, बल्कि उन पर आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिए किया है। 

Content Writer

suman prajapati