#UdtaBollywood: NCB चीफ से मिले अकाली दल के नेता,दर्ज करवाई करण जौहर की ड्रग्स पार्टी के खिलाफ शिकायत

9/16/2020 3:01:24 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद सड़क से संसद तक यह मुद्दा गर्माया हुआ है। एनसीबी इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई समेत 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं एनसीबी पूछताछ के दौरान रिया ने कई बड़े नामों का खुलासा किया। इसी बीच शिरोमणि अकाली दल (SAD) के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर समेत बॉलीवुड कई बड़ी स्टार्स के खिलाफ शिकायत की है।

PunjabKesari

दरअसल, बीते साल करण जौहर के घर एक पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में का एक वीडियो सामने आया था जिसमें दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन समेत कई स्टार्स नजर आए थे।  शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने आरोप लगाया है कि पार्टी में शामिल होने वाले लोगों ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था।

PunjabKesari

मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) प्रमुख राकेश अस्थाना से मुलाकात कर करण जौहर की पार्टी में शामिल होने वाले स्टार्स के खिलाफ जांच और कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा- शाहिद कपूर 'उड़ता पंजाब' में पूरी दुनिया के सामने सिख युवाओं को नशेड़ी बताते हैं। लेकिन सच्चाई 'उड़ता बॉलीवुड' है।

 

 

इस बारे में अपनी शिकायत की कॉपी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैं फिल्म प्रोड्यूसर करन जौहर और अन्य के खिलाफ मुंबई स्थित घर पर ड्रग पार्टी आयोजित करने के मामले में शिकायत की जांच और कार्रवाई करने को लेकर दिल्ली के बीएसएफ मुख्यालय में एनसीबी प्रमुख राकेश अस्थाना से मिला। उस पार्टी वीडियो की जांच जरूर होनी चाहिए।'

 

 

 

इससे पहले 14 सितंबर को उसी वीडियो को शेयर करते हुए सिरसा ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'याद कर लीजिये इस वीडियो में दिख रहे हर चेहरे को कुछ ही दिनों में ये लोग नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ़्तर के बाहर लाइन में खड़े नज़र आएंगे!! अपनी ड्रग पार्टियों के कारण जेल जाने की तैयारी में! #UdtaBollywood'
 


Smita Sharma


Related News