साउथ सुपरस्टार अजित कुमार का बड़प्पन, लॉकडाउन की मार झेल रहे सिनेमा वर्कर्स को दी 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद

5/16/2021 11:55:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना संकट के बीच फिल्म और टीवी की मशहूर हस्तियां आगे आकर लोगों की मदद कर रही हैं। अब तक सुपरस्टार सलमान खान से लेकर सोनू सूद, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स इलाज की कमी और आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए सहयोग दे चुके हैं। वहीं अब साउथ एक्टर अजित कुमार ने भी जरूरतमंदों के लिए बड़ा दिल दिखाया है।

PunjabKesari


अजित कुमार ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वालों वर्कर्स के लिए एफईएफएसआई (फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया) के जरिए 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद की है। ताकि छोटे मजदूरों को अपनी जीविका के लिए संघर्ष न करना पड़े।

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बात की जानकारी मशहूर निर्माता-निर्देशक आरके सेल्वामणि ने दी है। रविवार को आरके सेल्वामणि ने मीडिया से बातचीत के दौरान  बताया कि तमिलनाडु फिल्म इंडस्ट्री में 31 मई तक के लिए सभी टीवी सीरियल्स की शूटिंग को रोक दिया गया है।

आरके सेल्वामणि ने साथ ही अजित कुमार की ओर से इंडस्ट्री के वर्कर्स को 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने पर उनका शुक्रिया अदा किया और अन्य कलाकारों से भी अपील की है कि वह भी मजदूरों के कल्याण के लिए आर्थिक मदद करे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static