कोरोना की चपेट में आए ड्रग मामले में गिरफ्तार बिग बाॅस फेम एजाज खान,अस्पताल में भर्ती

4/5/2021 11:03:29 AM

मुंबई: देश में कोरोना के मामले दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बीते 24 घंटे में देश में एक लाख से ज्यादा मामले सामने आए और 478 लोगों ने जान गवा दी है। बाॅलीवुड और टीवी में भी इस वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है।

PunjabKesari

इसी बीच ड्रग मामले में गिरफ्तार एजाज खान (Ajaz Khan) भी अब कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। इसके साथ ही उनसे पूछताछ करने वाले एनसीबी के अधिकारियों का टेस्ट किया जाएगा। 

PunjabKesari


बता दें कि एजाज खान(Ajaz Khan) को हाल ही में ड्रग्स केस के मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।कोर्ट ने उन्हें 3 अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया था।

PunjabKesari

एनसीबी ने एजाज को एयरपोर्ट पर ही हिरासत में ले लिया था जब  वह राजस्थान से मुंबई वापस आए थे।जाज के घर छापेमारी में 4 नींद की गोलियां भी मिली थी। वहीं एजाज ने बताया था कि यह गोलियां उनकी पत्नी लेती हैं क्योंकि उनका मिसकैरिज हुआ है और वह डिप्रेशन में थी।एजाज खान का नाम ड्रग्स के पैडलर शादाब बटाटा से जब पूछताछ की गई तब सामने आया था। रिपोर्ट्स की मानें तो शादाब एजाज तक ड्रग्स पहुंचाता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News