बेटी की शॉर्ट ड्रेस पर यूजर्स ने किया था ट्रोल, भड़के पापा अजय देवगन ने दिया ऐसा जवाब

2/22/2019 1:42:45 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की बेटी न्यास इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई हैं। कई बार न्यासा को एयरपोर्ट और बी-टाउन में स्पॉट किया जाता है। आए दिनों उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं, अब हर स्टारकिड की तरह न्यासा भी ट्रोलर्स का शिकार बन गई हैं। हाल ही में अब बेटी के ट्रोल होने के बाद पापा अजय ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। 

एक इंटरव्यू के दौरान अजय ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि आप मुझे जज करिए लेकिन मेरे बच्चों को नहीं। मैं और काजोल एक्टर हैं। आप सब हमारे काम को लेकर राय दे सकते हैं।

वहीं, मेरे बच्चे हमेशा हमारी वजह से लाइमलाइट में आ जाते हैं। इस तरह किसी को जज करना सही नहीं है। अगर मैं भी जजमेंटल होकर किसी पर टिप्पणी करूं तो जाहिर है उसे बुरा लगेगा। ऐसा ही मेरे बच्चे भी महसूस करते हैं।

अजय ने कहा कि मैं कभी-कभी तब बुरा महसूस करता हूं जब मेरे बच्चों को बुरी तरह से ट्रोल किया जाता है। अजय ये भी कहा कि पहले मेरी बेटी अपसेट हो जाती थी, मगर अब इसकी परवाह नहीं करती। उसे पता है कि किसे कैसे हैंडल करना हैं। आखिर में अजय ने अपनी बात खत्म करते हुए कहा कि इससे बेहतर है कि ट्रोलर्स से लड़ना छोड़ दिया जाए। 

इस वजह से हुई थीं ट्रोल

बता दें कि बीते दिनों न्यासा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं थीं। उनकी बॉडी शेप पर ट्रोलर्स ने टिप्पणी की थी।

हम तो यही कहेंगे कि न्यासा आपको इन सब बातों को इग्नोर करना चाहिए। वहीं, अब पापा अजय की लाडली लोगों की परवाह किए बिना आगे बढ़ रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन की स्टारर फिल्म टोटल धमाल आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। इस फिल्म में उनके साथ माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी , संजय मिश्रा और पीतोबाश के अलावा हॉलीवुड सेंसेशन के नाम से मशहूर एनिमल 'एक्ट्रेस' क्रिस्टल भी नजर आ रहे हैं। अब देखना बाकि है कि इस फिल्म को दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

Neha