कॉमेडी फिल्म में अजय और काजोल की जोड़ी मचाएंगी धमाल

8/15/2019 12:35:55 AM

मुंबईः बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अजय और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस काजोल की जोड़ी फिल्मों में सुपरहिट रही है। जानकारी के लिए बता दें अजय और काजोल साथ में राजू चाचा, इश्क, गुंडाराज, प्यार तो होना ही था और दिल क्या करे जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।
अब खबरें हैं कि अजय और काजोल की सुपरहिट जोड़ी फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती है।        

अजय देवगन और काजोल फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी जोड़ियों में गिने जाते हैं जो पर्सनल लाइफ में जितने पॉपुलर हैं उतने ही सक्सेसफुल प्रोफेशनल फ्रंट पर भी हैं। दोनों काफी समय से फिल्मों में एक्टिव हैं और कई बार साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नजर आ चुके हैं।

दोनों कलाकार एक साथ फिल्म तानाजी में काम करते नजर आएंगे। अब चर्चा है कि दोनों एक कॉमेडी फिल्म में भी साथ काम करते नजर आ सकते हैं।        

सूत्रों की मानें तो अजय और काजोल फाइनल स्क्रिप्ट के इंतजार में हैं। माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक मैच्योर कपल और उनकी आपसी समझ पर निर्भर होगी। फिल्म के टाइटल को लेकर भी विचार-विमर्श जारी है। फिल्म के लिए रोमांस और क्या, धोखा अराउंड द कॉर्नर और धोखा जैसे नामों पर चर्चा चल रही है। फिल्म की शूटिंग साल 2020 में शुरू होने की संभावना है। 

Pawan Insha