काशी विश्वनाथ पहुंचे अजय देवगन, लिया बाबा का आशीर्वाद

11/25/2022 1:50:23 PM

नई दिल्ली, टीम डिजिटल।  एक्टर अजय देवगन कल यानी 24 नवंबर को काशी विश्वनाथ के मंदिर में बाबा के दर्शन करने वाराणसी पहुंचे। उन्होंने बाबा विश्वनाथ के धाम में पूरे विधि-विधान के साथ पूजा अर्चना की ,साथ में माथे पर चंदन भी लगाया। इस दौरान मंदिर पहुंचे लोग उनके साथ फोटोज खिंचवाने के लिए बेसब्र नजर आए।

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आपको बता दें कि अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म दृश्यम 2 को लेकर चर्चा में है। उनकी फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाए हुए है। एक्टर अपनी फिल्म की अपार सफलता को एंजॉय कर रहे है।

अजय देवगन पहुंचे बाबा के धाम 
दृश्यम 2 के हिट होने के बाद अजय अपने काम पर वापसी कर चुके है। जिसकी शूटिंग के लिए वो वाराणसी में पहुंचे। हांलाकि अभी फिल्म का नाम सामनेे नहीं आया है। वाराणसी में सबसे पहले अजय देवगन चेत घाट पर शूटिंग करते नजर आए । इसके बाद उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए। दर्शन से लौटते हुए  अजय के साथ फोटो खिंचवाने के लिए पुलिस वालों से लेकर आम लोग बेताब नजर आए। अजय ने सभी के साथ फोटो खिंचवाए। जिसके बाद अजय देवगन की  तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।   

दृश्यम 2 की दमदार कमाई
अपनी फिल्म की सफलता से अजय काफी खुश हैं।  गौरतलब है कि अजय की फिल्म दृशयम 2 साल 2015 में आई दृश्यम का दूसरा पार्ट है। जिसमें विजय सांवलकर एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेर रहें है। इसी के साथ अजय की यह फिल्म सूपर डूपर हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। फिल्म ने मात्र 7 दिनों में ही 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। दृश्यम 2 के बाद अजय अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे।  जहां उन्होेंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया ।

भोला का टीजर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि अजय देवगन की आगामी फिल्म भोला की टीजर भी रिलीज हो गया है। जिसको लेकर उनके फैंस काफी खुश नजर आए। यह फिल्म साउथ मूवी  ‘कैथी’ का हिंदी वर्जन है। इस फिल्म को अजय देवगन ने ही निर्देशन और प्रोड्यूस किया है। भोला 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News