अजय से लेकर सोनू सूद ने खास अंदाज में किया टीचर्स को याद, पोस्टस शेयर कर लिखा,''हैप्पी टीचर्स डे''

9/5/2020 5:22:38 PM

मुंबई. आज पूरे देश में टीचर्स डे सेलीब्रेट किया जा रहा है। इस दिन  डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन का जन्मदिन होता है। उनके बर्थडे को टीचर्स डे के रूप में सेलीब्रेट किया जाता है। राधाकृष्णन एक महान शिक्षक थे। इसके साथ वह स्वतंत्र भारत के पहले उपराष्ट्रपति और दूसरे राष्ट्रपति भी थे। राजनीति में आने से पहले राधाकृष्णन 40 साल टीचर के पद पर रहे। टीचर्स डे को बॉलीवुड स्टार्स भी सेलीब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पोस्टस शेयर कर अपने टीचर्स को याद किया है। चलिए देखते हैं किन स्टार्स ने इस खास मौके पर अपने टीचर्स को याद किया है......

 

अजय देवगन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने टीचर्स डे पर अपने इंस्टाग्राम पर कैमरे के साथ तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए अजय ने लिखा-'मैं कैमरे को सलाम करता हूं। मुझे एहसास है कि हर बार मैं इसके पीछे होता हूँ तो मैंने कुछ-न-कुछ नया सीखा है। यह एक लगातार जारी रहने वाला प्रोसेस है। हैप्पी टीचर्स डे 2020।

मनोज बाजपेयी


 एक्टर मनोज बाजपेयी ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं अपने सभी शिक्षकों के सामने सिर झुकाता हूं जिन्होंने मुझे न केवल शब्द, नंबर्स और किताबें पढ़ना सिखाईं बल्कि हर मनुष्य और धरती मां को प्यार करने की समझ दी!! प्रणाम आप सबको !! नमन !! हैप्पी टीचर्स डे।'

निम्रत कौर 

एक्ट्रेस निम्रत कौर ने लिखा कि मैं कलेक्टिव लेसन हूं। मैंने उन सभी शिक्षकों से सीखा, जो मेरे जीवन में जाने-अनजाने प्रकट होते रहे हैं। मैं ऐसी सभी आत्माओं को सलाम करती हूं, जो अपनी जिंदगी को मिसाल बनाते हुए हमारे भीतर और बाहर की दुनिया को बेहतर बनाने का प्रयास करते हैं।

बिपाशा बसु 

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि अगर शिक्षक नहीं होते तो बाकी सभी प्रोफेशन का वजूद नहीं होता। 

सोनू सूद

 एक्टर सोनू सूद ने टीचर्स डे पर अपनी मां को याद किया। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि तेरे ही दिखाए रास्ते पे निकला हूं मां। मंजिल दूर है लेकिन मिलेगी जरूर। मेरी टीचर को हैप्पी टीचर्स डे।

Smita Sharma