संकट मोचक बने अजय देवगन, ''दृश्यम 2'' को बचाने के लिए फूंके 3.5 करोड़ !

10/24/2022 12:15:08 PM

मुंबई: अजय देवगन, श्रिया शरन, तब्बू, इश्तिा दत्ता स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' को लेकर इस समय बज बना हुआ है।  निर्देशक अभिषेक पाठक की मचअवेटेड फिल्म 'दृश्यम 2' 18 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस बीच इस फिल्म को लेकर बीते दिनों एक ऐसी खबर सामने आई जिससे फिल्म के निर्माताओं के होश उड़ गए थे। दरअसल, गोल्डमाइन्स यूट्यूब चैनल के मालिक मनीष शाह ने हाल ही में 'दृश्यम 2' के हिंदी डब वर्जन को पहले ही रिलीज करने का ऐलान कर दिया। 

PunjabKesari

इस खबर को सुनने के बाद अजय देवगन और दृश्यम 2 के मेकर्स के होश उड़ गए। एंटरटेनमेंट न्यू की दुनिया में भी इस खबर से हलचल मच गई। फिल्म निर्माताओं ने तुरंत मनीष शाह को कॉल किया और ऐसा न करने के लिए कहा।

PunjabKesari

दरअसल, मनीष शाह ने दृश्यम 2 के हिंदी अधिकार वेंकटेश दग्गुबाती स्टारर तेलुगु फिल्म के निर्माता सुरेश डी बाबू से खरीदे थे। ऐसे में वह इसे हिंदी में डब कर सकते थे मगर हिंदी फिल्म की रिलीज से ठीक पहले डब वर्जन को रिलीज करने से अजय देवगन की फिल्म को भारी नुकसान उठाना पड़ता। ऐसे में अजय देवगन की फिल्म के मेकर्स ने मनीष शाह से बात की।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट की मानें तो अजय देवगन और दृश्यम के मेकर्स कुमार मंगत ने मनीष शाह से बात की और हिंदी डब वर्जन को रोकने के लिए पूछा-'कितना चाहिए।' इस पर मनीष शाह ने 3.5 करोड़की डिमांड रख डाली। दृश्यम 2 के मेकर्स ने ये डिमांड तुरंत पूरी कर दी और फिल्म को तथाकथित 'व्हाइट कॉलर पाइरेसी' से बचा लिया। इस डिमांड  को  पूरी करने के बाद अजय देवगन की फिल्म के मेकर्स ने चैन की सांस ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News