अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन दुबई में दोस्तों के साथ मना रही नए साल का जश्न

12/31/2022 12:16:22 PM

मुंबई। अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन, जो अपने सोशल लाइफ के लिए जानी जाती हैं, अपने करीबी दोस्तों के साथ दुबई पहुंच गई हैं। बीते शुक्रवार को उन्होंने अपने करीबी दोस्त ओरहान अवत्रामणि के साथ फ्लाइट ली। कुछ घंटों बाद, ओरहान ने न्यासा और मॉडल तानिया श्रॉफ के कुछ फोटोज शेयर कीं, और ऐसा लगता है कि वे नए साल में स्टाइल के साथ रिंग करने के लिए तैयार हैं।

न्यासा द्वारा शेयर की गई पहली फोटो में वह अपना पासपोर्ट और हाथ में ड्रिंक लिए खुशी से पोज देती नजर आ रही थीं। जब दोनों मुंबई से बाहर जा रहे थे तो उनके साथ ओरहान भी थे। इसके बाद ओरहान ने स्टाइलिश फोटोज पोस्ट कीं। उनके साथ तानिया भी शामिल हुईं, जो वर्तमान में अभिनेता अहान शेट्टी को डेट कर रही हैं। उन्होंने सिल्वर टॉप के साथ डेनिम पैंट पहनी थी।

PunjabKesari

यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में सिंगापुर में स्कूल खत्म करने के बाद न्यासा फिलहाल स्विट्जरलैंड में हायर स्टडीज कर रही हैं। उन्हें अक्सर देशों में दोस्तों के साथ यात्रा ट्रेवल करते और पार्टी करते हुए देखा जाता है। क्रिसमस पर न्यासा ने अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ पार्टी की थी। वे माहिका रामपाल के साथ भी शामिल हुई, जो अभिनेता अर्जुन रामपाल की बेटी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News