अजय देवगन की रनवे 34, अब ''अर्ली एक्सेस ''रेंटल पर 199 रुपये में अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध

5/27/2022 2:35:14 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपरस्टार अजय देवगन द्वारा निर्देशित और निर्मित, रनवे 34 अब भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन हब अमेजन प्राइम वीडियो पर रेंट पर उपलब्ध है। दर्शक प्राइम वीडियो पर मूवी रेंटल्स के साथ, डिजिटल सब्सक्रिप्शन से पहले फिल्म को देख सकते हैं। आज से, मूवी लवर्स - प्राइम मेंबर्स और जो अभी तक प्राइम मेंबर नहीं हैं, वे भी प्राइम वीडियो पर फ़िल्म को 4K क्वालिटी में 199 रुपये रेंट पर ले सकते हैं और अपने घर जैसे कंफर्ट वाले माहौल में मूवी का आनंद ले सकते हैं।
रनवे 34 के अलावा, दर्शक दुनिया भर की लोकप्रिय फिल्मों (पुरस्कार विजेता और फ्रेंचाइजी) की एक वृहद कैटालॉग में से लेटेस्ट भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों को भी रेंट पर ले सकते हैं।

सच्ची घटनाओं से प्रेरित, रनवे 34 की कहानी कैप्टन विक्रांत खन्ना, जो की एक कुशल पायलट है, के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका किरदार अजय देवगन ने निभाया है। कैप्टन विक्रांत की फ्लाइट एक अंतरराष्ट्रीय गंतव्य से उड़ान भरने के बाद एक रहस्यमयी रास्ता अपनाती है । फ़िल्म का शानदार विजुअल ट्रीटमेंट, दिलचस्प कहानी और स्क्रीनप्ले फिल्म को एक मस्ट वाच बनाते हैं। अजय देवगन फिल्म्स के बैनर तले बनी रनवे 34 के निर्माता और निर्देशक अजय देवगन हैं। फिल्म में अजय देवगन के अलावा, अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी, ​​अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह आदि मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म के बारे में बताते हुए एक्टर, प्रोड्यूसर और निर्देशक, अजय देवगन ने कहा, "रनवे 34 मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है और अमेजन प्राइम वीडियो पर मूवी रेंटल के जरिए दर्शकों को फिल्म तक जल्दी एक्सेस देने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। मेरी बनाई हर फिल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाना मेरा मकसद होता है। इस सर्विस के माध्यम से, फिल्म देश के हर कोने के फिल्म प्रेमियों के लिए उपलब्ध होगी – जो अपने पसंदीदा समय और डिवाइस पर मूवी को स्ट्रीम करने का आनंद ले सकते हैं। जो लोग थिएटर में फिल्म देखने से चूक गए हैं, इस शुक्रवार की रात वे अपने दोस्तों और परिवार के साथ इसे अपने घर पर देख सकते हैं! अपने प्रशंसकों के लिए एक स्पेशल ट्रीटमेंट के रूप में, कुछ अनरिलीज्ड फुटेज शेयर करने को लेकर मैं एक्साइटेड हूं – उम्मीद है आप इसका आनंद उठाएंगे।”

रनवे 34 के पहले की अनरिलीज्ड फुटेज देखें - XXXX
प्राइम वीडियो पर मूवी रेंटल की शुरुआत इसके एंटरटेनमेंट मार्केटप्लेस ऑफरिंग का एक विस्तार है, और पूरे भारत के ग्राहकों को घर पर, थिएटर की तरह फिल्मों का अर्ली एक्सेस देता है। देश भर के मूवी प्रेमी डिजिटल सब्सक्रिप्शन से पहले रेंटल पर लेटेस्ट भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय हिट फिल्मों की अर्ली एक्सेस पा सकते हैं। इसके अलावा, प्राइम वीडियो पर मूवी रेंटल में दर्शकों के लिए प्राइम सब्सक्रिप्शन पर उपलब्ध फिल्मों के अलावा भी ढेर सारी फिल्में देखने के लिए मौजूद हैं, जिससे दर्शकों के लिए चयन और पसंद का दायरा काफी बढ़ जाता है।

उपभोक्ता रनवे 34 को प्राइम वीडियो पर सिर्फ 199 रुपये में रेंट पर देख सकते हैं। primevideo.com तथा एंड्रॉइड स्मार्ट फोन, स्मार्ट-टीवी, कनेक्टेड एसटीबी और फायर टीवी स्टिक पर प्राइम वीडियो ऐप पर 'स्टोर' टैब के माध्यम से रेंटल डेस्टिनेशन तक पहुँचा जा सकता है। प्लेबैक शुरू होने के बाद ग्राहकों को पूरी फिल्म देखने के लिए 48 घंटे का समय दिया जाता है। ग्राहक ट्रांजैक्शन की तारीख के 30 दिनों के भीतर फिल्म देखना शुरू कर सकते हैं। फिल्म 24 जून से प्राइम सब्सक्रिप्शन के हिस्से के रूप में उपलब्ध होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News