फैमिली संग वेकेशन से वापिस लौटे अजय, शॉर्ट ड्रेस में काजोल का दिखा स्टाइलिश अंदाज

7/8/2019 11:07:39 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन फिल्मों से वक्त मिलते ही अक्सर अपने परिवार के साथ समय बिताते नजर आते हैं। पार्टियों और इवेंट्स से दूर रहने वाले अजय बीते कई दिनों से फैमिली संग वेकेशन मनाने के लिए सात समुंदर पार पहुंचे थे।

फिलहाल तो अजय अपने परिवार के साथ वेकेशन मनाकर मुंबई वापिस लौट चुके है। आज सुबह ही देवगन फैमिली की को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

इस दौरान काजोल फ्लॉवर प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस के साथ लैदन जैकेट में बेहद स्टाइलिश अवतार में नजर आईं। उन्होंने एयरपोर्ट पर बेटे युग का हाथ थामा हुआ है। लाइट मेकअप के साथ ब्लैक शेड्स उनके लुक को चार-चाद लगा रहे हैं।

वहीं, अजय ग्रे टी-शर्ट के साथ फॉर्मल पैंट में कैजुअल लुक में दिखे। वेकेशन से लौटे युग के चेहरे पर भी साफ खुशी झलक रही है। वहीं, काजोल और अजय की बेटी न्यासा इस दौरान क्रॉप टॉप के साथ ब्लू डेनिम में बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखीं।

हालांकि, वो बिना मेकअप थीं। तस्वीरों में जहां काजोल और युग काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं, बाप बेटी काफी थके-थके दिख रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय की 17 मई को फिल्म 'दे दे प्यार दे' रिलीज हुई है। फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू और रकुल प्रीत की मुख्य भूमिका में नजर आईं। इसके अलावा वह अब जल्द फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर', 'सूर्यवंशी', 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' और 'RRR' में नजर आएंगे। 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में उनके साथ काजोल भी नजर आएंगे। 

 

Neha