बेटी और पत्नी के कोरोना पोजिटिव होने की खबरों पर अजय ने तोड़ी चुप्पी,कहा-'' ये सब एकदम बकवास है''

3/31/2020 10:54:07 AM

मुंबई: चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया परेशान है। इस वायरस की वजह से सभी लोग काफी सहमे हुए हैं। इतना ही इस वायरस को लेकर सोशल साइट पर काफी अफवाहें भी फैल रही हैं। हाल ही में एक्टर अजय देवगन की पत्नी काजोल और बेटी न्यासा को लेकर एक अफवाह तेजी से फैली। दरअसल, ऐसा कहा जा रहा था कि काजोल और न्यासा को कोरोना वायरस हो गया है।

PunjabKesari

वहीं अब अजय ने इश बात को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी औऱ इन सब बातों को महज एक अफवाह बताया। अजय ने ट्वीट कर लिखा-'थैंक्यू काजोल और न्यासा की चिंता करने के लिए। काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं। उनकी हेल्थ के बारे में अफवाहें निराधार, झूठी और आधारहीन हैं।'

PunjabKesari

 

जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर अफवाह थी कि  न्यासा में कोरोना वायरस के  कुछ लक्षण दिखे जिसके बाद काजोल उन्हें लेकर हॉस्पिटल ले गईं। ये खबर तेजी से वायरल होने लगी थी जिसके बाद अजय ने खुद इन्हें गलत साबित किया।बीते दिनों ही  काजोल और उनकी बेटी न्यासा सिंगापुर से वापस लौटी हैं। एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया था जिसकी तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थी। इस समय पूरा देवगन परिवार आइसोलेशन में हैं और वे घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं।

PunjabKesari

बताते चलें कि इस समय कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। इसलिए बॉलीवुड स्टार्स  अपने घर पर हैं और अपने टाइमपास के लिए घर के काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

अजय के काम की बात करें तो वह आखिरी बार डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आए थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट्स की बात करें तो वह 'मैदान', 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया', 'आरआरआर' जैसी फिल्मों में काम करेंगे। 


Smita Sharma


Related News