अक्षय कुमार की मां के निधन से टूटा स्टार्स का दिल, सलमान खान-अजय देवगन से लेकर दीया मिर्जा ने दी श्रद्धांजलि

9/8/2021 12:59:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर अक्षय कुमार की मां  अरुणा भाटिया का मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में बुधवार सुबह निधन हो गया, जिससे एक्टर को बड़ा झटका लगा है। मां के निधन की जानकारी को अक्षय ने खुद अपने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसके बाद उनका पूरा फिल्मी परिवार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। एक्टर अजय देवगन, सलमान खान से लेकर पूजा भट्ट और दीया मिर्जा तक ने अरुणा चौधरी के निधन पर शोक जताया है।

PunjabKesari


अजय देवगन 
एक्टर अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा "प्रिय अक्की, आपकी मां के निधन पर हार्दिक संवेदना। अरुण जी की आत्मा को शांति मिले। आपको और आपके परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति।"


पूजा भट्ट
एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने लिखा, "मेरी गहरी और सबसे ईमानदार संवेदना! क्या आप इस चरण और आने वाले वर्षों को प्यार और ताकत के साथ आगे बढ़ा सकते हैं।" 


दीया मिर्जा
एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने कहा, "गहरी संवेदना अक्षय कुमार और परिवार को। इस कठिन समय में आप सभी के लिए हमारी प्रार्थना और प्यार।"


सलमान खान
सुपरस्टार सलमान खान ने ट्वीट में लिखा- डियर अक्की, आपकी मां के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। आपको और आपके पूरे परिवार को मेरी गहरी संवेदना।


हंसल मेहता


विंदू दारा सिंह


मधुर भंडारकर


नील नीतिन मुकेश

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News