दिल टूट गया...भारत ने आज अपनी आवाज खो दी...लता मंगेशकर के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, अनिल कपूर से लेकर अजय देवगन ने दी श्रद्धांजलि

2/6/2022 11:00:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अस्पताल में मौत से जिंदगी की लंबी जंग के बाद दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। रविवार सुबह 8.12 बजे उनके निधन की खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उनके निधन की खबर से शोक की लहर दौड गई है और स्टार्स सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक्टर अजय देवगन से लेकर दीया मिर्जा ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।


बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा- दिल टूट गया, लेकिन इस अविश्वसनीय आत्मा को जानने और प्यार करने के लिए धन्य हूं... लता जी हमारे दिलों में एक ऐसी जगह रखती हैं जो कभी किसी और के द्वारा नहीं ली जाएगी। इस तरह उन्होंने अपने संगीत से हमारे जीवन पर गहरा प्रभाव डाला है।
वह शांति से आराम करे और अपनी चमक से आकाश को रोशन करे।


एक्टर परेश रावल लता दीदी के निधन की खबर सुन बेशब्द ही हो गए। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- NUMB (सुन्न)


एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने लिखा- लता मंगेशकर की आवाज हमेशा भारत की आवाज रहेगी। भारत की हमारी गौरवशाली कोकिला। हमारा भारत रत्न। 

 

अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा- हमेशा के लिए एक आइकन। मैं हमेशा उनके गीतों की विरासत का स्वाद चखूंगा। हम कितने भाग्यशाली थे कि लताजी के गीत सुनकर बड़े हुए। शांति। मंगेशकर परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना।

 

डायरेक्टर हंसल मेहता ने दुख व्यक्त करते हुए लिखा- कोकिला चलती है। स्वर्ग धन्य हैं। दूसरी लताजी कभी नहीं होंगी।
शांति।

निमरत कौर ने लिखा- भारत ने आज अपनी आवाज खो दी। दूसरा कभी नहीं होगा… #RIPलतामंगेशकर जी

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News