रात के अंधेरे में अजय देवगन की लाडली का बोल्ड अंदाज, लेटेस्ट तस्वीर में न्यासा के एब्स देख फैंस हुए शॉक्ड

4/11/2021 1:09:54 PM

मुंबई: न्यासा देवगन बी-टाउन की उन स्टारकिड्स में से एक हैं, जिन्हें अक्सर अपने लुक्स और कपड़ों की वजह से  लोगों की भद्दी-भद्दी बातों का शिकार होना पड़ता है। इसके बावजूद भी न्यासा देवगन अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर खासी चर्चा में रहती हैं।

PunjabKesari

वैसे तो न्यासा ने अपना इंस्टा पेज तो प्राइवेट किया हुआ है लेकिन उनके नाम से कई फैन पेज हैं। हाल ही में उनकी पोस्ट की गई एक तस्वीर ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है। इस तस्वीर में न्यासा व्हाइट क्राॅप टाॅप और डेनिम जींस में स्टाइलिश दिख रही हैं। रात के अंधेरे में कल्कि करवाई ये तस्वीर इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। 

PunjabKesari

तस्वीर की खास बात है कि इसमें न्यासा के वॉशबोर्ड एब्स दिख रहे हैं जिन्होंने फैंस को एकदम दीवाना बना दिया है। इससे इस बात पर मुहर लगती है कि न्यासा एक फिटनेस फ्रीक हैं। हालांकि ट्रोलिंग से बचने के लिए कमेंट सेक्शन ऑफ हैं। इससे पहले भी न्यासा की कई तस्वीरों और वीडियोज ने फैंस को दीवाना बनाती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa devgan ♡ (@nysadevganx)


बता दें कि अजय देवगन बेटी न न्यासा के साथ एक दोस्त की तरह बर्ताव करते हैं। न्यासा एक पारिवारिक पर्सन हैं और वे परिवार के हर कार्यक्रम में नजर आती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa devgan ♡ (@nysadevganx)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa devgan ♡ (@nysadevganx)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News