मालदीव में पिता अजय देवगन के साथ युग ने सेलिब्रेट किया 11वां बर्थडे, मां काजोल को सता रही लाडले की याद, शेयर किया ऐसा पोस्ट

9/14/2021 1:55:52 PM

मुंबई. बॉलीवुड कपल काजोल और अजय देवगन का बेटा युग आज एक साल और बड़ा हो गया है। 14 सितंबर को युग मालदीव में अपने कजिन और पिता के साथ अपना 11वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अजय देवगन ने बेटे के जन्मदिन पर मालदीव में समंदर किनारे खड़े चिल करते हुए की तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। वहीं मां काजल ने भी अपने लाडले को खास अंदाज में विश किया है।

PunjabKesari


अजय देवगन द्वारा शेयर की गई तस्वीर में युग अपनी बूआ नीलम देवगन गांधी के बेटों दानिश और अमन के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- The all-boys. party. Adventure.

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

तस्वीर में युग ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर 'हैप्पी बर्थडे बॉय' लिखा हुआ है। उन्होंने चेहरे पर सनग्लासेज और फ्लिप फ्लॉप भी पहने रखे हैं। अजय बेटे के साथ येलो कलर की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

अजय के अलावा काजल ने भी अपने बेटे को एक तस्वीर शेयर करते हुए बेटे को विश किया है। तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'सारे 11 और मेरे दिल में हमेशा मुस्कान। #happybirthday #myson #missyousomuch #sogrownup.'

PunjabKesari


बता दें, काजल और अजय देवगन दो बच्चों के पेरेंट्स हैं। साल 2003 में एक्ट्रेस ने बेटी नयासा और 2010 में बेटे युग को जन्म दिया था। एक्ट्रेस अक्सर अपने बच्चों के साथ आउटिंग पर स्पॉट की जाती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News