अमिताभ, धर्मेंद्र और अक्षय के पड़ोसी बने अजय देवगन, जुहू में ''सिंघम'' ने खरीदा 60 करोड़ रुपए आलीशान बंगला

5/31/2021 2:46:32 PM

मुंबई: कोरोना काल के बीच बी-टाउन के कई स्टार्स लगातार प्रॉपर्टी खरीद रहे हैं। जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर, ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन के बाद अब बाॅलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन में भी एक आलीशान घर खरीदा है।  रिपोर्ट्स की मानें तो इस बंगले की कीमत करीब 60 करोड़ रुपए है। अजय देवगन का ये नया आशीयाना उनके और और काजोल के मौजूदा निवास शक्ति के नजदीक है। रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन और काजोल का यह बंगला 590 स्‍क्‍वायर यार्ड यानी 5310 sqft में फैला हुआ है। 

PunjabKesari

साल 2020 में  नवंबर-दिसंबर में हुई थी डील 

रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन और काजोल करीब एक साल से नया घर खरीदने पर विचार कर रहे थे। बीते साल नवंबर-दिसंबर में इस नए बंगले की डील फाइनल हुई और पैसों के भुगतान के बाद यह बंगला वीना वीरेंद्र देवगन और विशाल उर्फ अजय देवगन के नाम 7 मई को सम्‍म‍िलित रूप से कर दिया गया है।

PunjabKesari

रियल एस्‍टेट से जुड़े लोगों का कहना है कि यह बंगला कम से 65-70 करोड़ रुपए का है, लेकिन महामारी के कारण कीमतों में कमी आई है, इसलिए अजय देवगन ने डिस्‍काउंट रेट पर 60 करोड़ रुपये में इसे खरीदा है। 

PunjabKesari


रितिक, अमिताभ, धर्मेंद्र और अक्षय बने पड़ोसी

अजय देवगन ने जहां यह नया बंगला खरीदा है, वहीं पास में रितिक रोशन, अमिताभ बच्‍चन, धर्मेंद्र और अक्षय कुमार का भी आश‍ियाना है। बिग बी ने भी हाल ही में 31 करोड़ का अपार्टमेंट खरीदा है। यह अपार्टमेंट 5184 स्क्वायर फीट में बना हुआ है. अमिताभ बच्चन ने इस अपार्टमेंट को दिसंबर में फाइनल कर लिया है और इसकी रजिस्ट्री अप्रैल में कराई है।

 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों में 'सूर्यवंशी', 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'RRR', 'मैदान', 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया', 'थैंक गॉड' और 'मे डे' शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News