अजय देवगन ने मुंबई में खरीदीं नई पांच ऑफिस प्रॉपर्टी, 45 करोड़ से भी ज्यादा है कीमत

7/4/2023 10:00:51 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अजय देवगन हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर हैं, जिन्होंने अपने दमपर इंडस्ट्री और फैंस के दिलों में दमदार पहचान बनाई है। अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ अजय अपनी लग्जरी लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। उनके पास लग्जरी गाड़ियां, आलीशान बंगले हैं। इसी बीच अब खबर सामने आ रही है कि एक्टर ने नई ऑफिस प्रॉपर्टी खरीदी है।


अजय देवगन ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट में 45.09 करोड़ रुपये की पांच ऑफिस प्रॉपर्टी खरीदी हैं। डेटा एनालिटिक्स फर्म CRE Matrix के अनुसार, 13,293 स्क्वायर फीट के कुल एरिया वाली ऑफिस यूनिट्स वीरा देसाई रोड के साथ सिग्नेचर बिल्डिंग, ओशिवारा के अंदर स्थित हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक, सिग्नेचर बिल्डिंग के 16वीं मंजिल पर स्थित तीन यूनिट्स की कीमत 30.35 करोड़ रुपये है और इस पर भुगतान की गई स्टांप ड्यूटी 1.82 करोड़ रुपये थी। यूनिट्स का बिल्ड-अप एरिया 8,405 स्क्वायर फीट है। अजय देवगन ने 4,893 वर्ग फीट बिल्ड-अप एरिया में फैली इमारत की 17वीं मंजिल पर 14.74 करोड़ रुपये में दो ऑफिस यूनिट्स भी खरीदी, जिस पर 88.44 लाख रुपये की स्टाम्प ड्यूटी का भुगतान किया गया था। ये दोनों दस्तावेज 19 अप्रैल, 2023 को रजिस्टर्ड किए गए थे। प्रॉपर्टीज विशाल (अजय) वीरेंद्र देवगन के नाम पर रजिस्टर्ड थीं।

बता दें, अजय देवगन के मुंबई में दो घर हैं। उनका एक फ्लैट जुहू में है और एक आलीशान बंगला मालगाड़ी रोड़ पर है। एक्टर के इन दोनों घरों की कीमत 25 करोड़ से भी ज्यादा भी है। इसके अलावा एक्टर के पास एक प्राइवेट जेट भी है, जिसकी कीमत लगभग 84 करोड़ रुपये है।
 

Content Writer

suman prajapati