जामिया प्रोटेस्टः सेलेब्स बोले ''बॉलीवुड के लोगों को अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए''

12/17/2019 11:45:28 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  CAA और एनआरसी पर हो रहे विरोध-प्रदर्शन पर अब बॉलीवुड सितारे भी खुलकर विरोध जताने लगे हैं। अभिनेता अजय देवगन, आयुष्मान खुराना और रितेश देशमुख ने रविवार को नई दिल्ली में विरोध-प्रदर्शन पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जामिया यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट के साथ जो कुछ भी हो रहा है वह ठीक नहीं है और अब बॉलीवुड के लोगों को अपनी चुप्पी तोड़ देनी चाहिए। 

सोमवार को कई सेलेब्रिटीज ने जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्रों के साथ पुलिस की कार्रवाई को गलत बताया और कहा कि पुलिस ने  नागरिकता संशोधित अधिनियम के खिलाफ आयोजित विरोध प्रदर्शनों में स्टूडेंट के साथ जो किया वह निंदनीय है। 

एक्टर अजय देवगन ने कहा कि 'हिंसा कभी जवाब नहीं होती'। देवगन ने कहा, “हम लोकतंत्र में रहते हैं। जो लोग सहमत नहीं हैं, उन्हें अपनी बात रखने का पूरा अधिकार है, हालांकि हिंसा जवाब नहीं है। लड़ने के बजाय, चीजों को सौहार्दपूर्वक निपटाना चाहिए, ताकि आम जनता को नुकसान न हो।”

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने विरोध-प्रदर्शन का एक वीडियो साझा किया और लिखा, "वीडियो पूरी तरह से दिल और आशाओं को तोड़ता है।" एक्टर रितेश देशमुख ने भी छात्र विरोध को सही ठहराते हुए लिखा कि  हर आवाज को लोकतंत्र में सुना जाना चाहिए। 

Edited By

Vikas Sharma