झटकाः इस जगह बैन हुई अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ''थैंक गॉड'', कर्नाटक में भी हो रहा जबरदस्त विरोध

9/17/2022 4:30:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 9 सितंबर को रिलीज हुआ एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' के ट्रेलर का लगातार विरोध हो रहा है।  इसके एक सीन के विरोध में बीते दिनों लोगों ने अजय, सिद्धार्थ और फिल्ममेकर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। वहीं अब खबर है कि थैंक गॉड को कुवैत में बैन कर दिया गया है।

PunjabKesari

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक कुवैत में अजय देवगन फिल्म 'थैंक गॉड' को कुवैत के सेंसर बोर्ड ने पास नहीं किया है। इस कारण अब यह फिल्म कुवैत में रिलीज नहीं हो पाएगी। इसके अलावा कर्नाटक में भी फिल्म का बड़े पैमाने पर विरोध हो रहा है और हिंदू जनजागृति समिति ने कर्नाटक में भी फिल्‍म को बैन करने की मांग की है।


बता दें, फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त बने हैं, जो पाप और पुण्य का हिसाब रखते हैं, वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा एक आम इंसान का किरदार निभा रहे हैं। वकील हिमांशु श्रीवास्तव ने अजय, सिद्धार्थ के खिलाफ केस दर्ज करवाते हुए अपनी याचिका में कहा था कि अजय देवगन, चित्रगुप्त बने हैं। एक सीन में वह जोक क्रैक कर रहे हैं और आपत्तिजनक भाषा का उपयोग कर रहे हैं। चित्रगुप्त को कर्म का देवता माना दाता है और वह इंसान के अच्छे और बुरे कर्मों का हिसाब रखते हैं। लेकिन ट्रेलर में दिखाए गए सीन से स्थिति खराब हो सकती है क्योंकि यह धार्मिक भावनाओं को आहत करता है।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News