सूरमा भोपाली उर्फ जगदीप के निधन से सदमे में बॉलीवुड, अजय बोले-''स्क्रीन पर उन्हें देखना हमेशा मजेदार रहा''

7/9/2020 10:56:56 AM

मुंबई: फेमस एक्टर जगदीप ने 81 की उम्र में आखिरी सांस ली। जगदीप कैंसर से पीड़ित थे और उम्र संबंधी बीमारियों से भी लड़ रहे थे। जगदीप के निधन से बाॅलीवुड में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ पड़ी।  

PunjabKesari

अजय देवगन से लेकर तुषार कपूर और मधुर भंडारकर तक ने ट्वीट कर काॅमेडियन को श्रद्धांजलि दी। बता दें कि जगदीप मशहूर अभिनेता जावेद जाफरी के पिता हैं।

PunjabKesari

अजय देवगन ने जगदीप को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट कर लिखा-'जगदीप साब के गुजरने की बुरी खबर सुनी। स्क्रीन पर उन्हें देख कर हमेशा एंजॉय किया। उन्होंने दर्शकों को खूब खुशियां दीं। जावेद और परिवार के सभी सदस्यों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। उनकी रूह के लिए दुआ करता हूं।

PunjabKesari

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने जगदीप के निधन पर शोक व्यक्त कर लिखा-'दिग्गज अभिनेता जगदीप सर के गुजरने की खबर सुनकर दुखी हूं। उन्होंने हमें सात दशकों तक एंटरटेन किया। उनके जाहने वाले, जावेद, नावेद और पूरे जाफरी परिवार के लिए गहरी संवेदना प्रकट करता हूं। आपकी रूह को सुकून मिले।'

PunjabKesari

तुषार कपूर ने भी जदगीप के निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'RIP जगदीप साब. हम जैसे लाखों आपके शानदार अभिनय को स्क्रीन पर देखकर बड़े हुए। विरासत के लिए शुक्रिया, और हंसी के लिए भी शुक्रिया।'

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो जगदीप ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर साल 1951 में फिल्म 'अफसाना' से इंडस्ट्री में कदम रखा। एक कॉमेडियन के तौर पर उन्होंने 'दो बीघा ज़मीन' से डेब्यू किया था। जगदीप द्वारा फिल्म 'शोले' में निभाए सूरमा भोपाली किरदार को काफी पसंद किया गया था। जगदीप ने अपने फिल्मी जीवन में करीब 400 फिल्मों में काम किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News