''मेरे दिल की मुस्कान को जन्मदिन मुबारक..पेरेंट्स अजय देवगन और काजोल ने खास अंदाज में दी बेटे युग को बर्थडे की शुभकामनाएं

9/13/2022 1:09:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अजय देवगन और काजोल के लिए 13 सितंबर का दिन बेहद खास है, क्योंकि इस दिन कपल ने अपनी दुनिया में बेटे युग का स्वागत किया था। आज काजोल-अजय का लाडला पूरे 12 साल का हो गया है, तो इस मौके पर युग के पेरेंट्स बेहद खुश हैं। उन्होंने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर बेटे के लिए प्यार जाहिर किया है।

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे युग के साथ वेकेशन की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- ''सभी खुशियों के समय की जितनी हो सके उतनी तस्वीरें क्लिक करें….क्योंकि…. आपको बर्थडे पोस्ट के लिए उनकी जरूरत होती है। मेरे दिल की मुस्कान को जन्मदिन मुबारक हो.. आपकी मुस्कान में हमेशा इतना उल्लास हो!'' इस तस्वीर में काजोल अपने बेटे को बाहों में लेकर हैप्पी पोज दे रही हैं।


वहीं अजय देवगन ने भी लाडले संग क्वालिटी टाइम की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ''जीवन का सबसे अच्छा हिस्सा आपके साथ 'बढ़ना' है। और, शो देखना, साथ में एक्सरसाइज करना, गपशप करना, टहलना..पिता-पुत्र के सभी कामों को करते हुए हम एक दिन में पैक करते हैं। हैप्पी बर्थडे युग.''


बेटे के लिए किए अजय-काजोल के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर युग को विश भी कर रहे हैं।


बता दें, चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अजय और काजोल ने 1999 में शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल ने दो बच्चों-बेटी न्यासा देवगन और बेटा युग को जन्म दिया। अपने बच्चों के साथ दोनों अक्सर क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं।


 

Content Writer

suman prajapati