अजय देवगन की Runway 34 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

3/21/2022 2:34:58 PM

नई दिल्ली। अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित और सबसे अधिक शैली वाली फिल्मों में से एक, रनवे 34 आपको इस ईद पर एक बेहतरीन यात्रा पर ले जाने का वादा करती है। अपनी बहुमुखी प्रतिभा और सिनेमा-कौशल के लिए जाने जाने वाले, अजय देवगन अभिनेता, निर्देशक और निर्माता के रूप में अपने कई अवतारों में आपको मनोरंजन की सामान्य खुराक से तीन गुना अधिक देने के लिए तैयार हैं।

 

अजय देवगन की 'रनवे 34' का ट्रेलर हुआ रिलीज
सच्ची घटनाओं से प्रेरित, 'रनवे 34' कैप्टन विक्रांत खन्ना के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक उड़ने वाले कौतुक अजय देवगन द्वारा निभाया जाता है, जिसकी उड़ान एक अंतरराष्ट्रीय गंतव्य से टेक-ऑफ करने के बाद एक रहस्यमयी रास्ता लेती है।

 

 

आकाश में अज्ञात के रोमांच के साथ, यह फिल्म अजय को भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हॉर्न बजाते हुए दिखाती है; जिसे उन्होंने पहली बार निर्देशित किया है। फिल्म में सह-पायलट के रूप में रकुल प्रीत सिंह भी हैं, जो पहले कभी नहीं देखी गई भूमिका में हैं।

 

अजय देवगन एफफिल्म्स द्वारा निर्मित, रनवे 34 को कुमार मंगत पाठक, विक्रांत शर्मा, संदीप हरीश केवलानी, तरलोक सिंह जेठी, हसनैन हुसैनी और जय कनुजिया द्वारा सह-निर्मित किया जा रहा है। रनवे34 से सावधान रहें - ईद पर लैंडिंग, 29 अप्रैल, 2022!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News