किसी चीज को एंडोर्स करना पर्सनल चॉइस..तंबाकू एड पर सामने आया अजय देवगन का बयान, बोले-''गलत चीज को बिकना नहीं चाहिए''

4/22/2022 7:59:19 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के तीन सुपरस्टार अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख खान एक विज्ञापन इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। ये पहली बार है कि इंडस्ट्री के तीन सुपरस्टार पहली बार एक ऐड में दिखें। शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार के एक साथ आने पर जितनी उनकी तारीफ नहीं हो रही हैं उससे ज्यादा तीनों की आलोचना की जा रही है। इसमें सबसे ज्यादा फजीहत अक्षय कुमार को झेलनी पड़ रही है।

PunjabKesari

दरअसल, तीनों तंबाकू ब्रांड की एंड में नजर आए।  ट्रोल्स अक्षय कुमार  के पुराने वीडियोज शेयर कर रहे हैं और उन्हें याद दिला रहे हैं कि पान मसाला कंपनी के लिए उन्होंने विज्ञापन कभी न करने की बात कही थी। हालांकि इस पर अक्षय कुमार माफी मांग चुके हैं और आगे से इस तरह के विज्ञापन को न करने की बात कह चुके हैं लेकिन इसके बावजूद ट्रोल्स उन्हें बख्शने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं। इसी बीच अब अजय देवगन ने इस पूरे विवाद पर अपनी बात रखी है।

PunjabKesari

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा-'किसी भी चीज का विज्ञापन करना किसी का भी व्यक्तिगत मामला होता है। हम इतने परिपक्व हैं कि अपने फैसले खुद ले सकते हैं। कुछ प्रोडक्ट्स नुकसान पहुंचाने वाले होते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं जो नुकसान नहीं पहुंचाते। मैं इलायची का विज्ञापन कर रहा हूं। जो चीजें नुकसान पहुंचाने वाली हैं उन्हें बिकना ही नहीं चाहिए।'

PunjabKesari

 हाल ही में एक पान मसाला कंपनी के विज्ञापन को लेकर अक्षय कुमार को काफी ट्रोल किया जा रहा था। इसके बाद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर विज्ञापन को लेकर माफी मांगी। अक्षय कुमार ने माफीनामा में लिखा- 'मुझे खेद है। मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं. पिछले कुछ दिनों में आपके रिएक्शन ने मुझ पर बहुत असर डाला जबकि मैंने तंबाकू को सपोर्ट नहीं किया है और न ही करूंगा, फिर भी विमल इलायची के साथ मेरे एसोसिएशन को लेकर आपने जो कुछ भी व्यक्त किया, उसका सम्मान करता हूं. मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं। मैंने निर्णय किया है कि इंडोर्समेंट से हुई कमाई को किसी अच्छे मकसद में लगाऊंगा।'

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म बच्चन पांडे में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। वहीं अजय देवगन जल्द ही रनवे 34 में दिखने वाले हैं। यह फिल्म स 29 अप्रैल को रिलीज होगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News