निशिकांत के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाया मातम, अजय देवगन से लेकर रितेश देशमुख ने दी श्रद्धांजलि

8/18/2020 1:01:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्ट निशिकांत कामत का सोमवार शाम निधन हो गया। अस्पताल में कई दिन लिवर सिरोसिस की समस्या से जूझते हुए निशिकांत दुनिया को अलविदा कह गए। जाने माने डायरेक्टर को खोने से बॉलीवुड स्टार्स गम में हैं और सोशल मीडिया पर ट्विट्स के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।


अजय देवगन ने निशिकांत के निधन पर दुख जताते हुए लिखा, 'निशिकांत के साथ मेरी इक्‍वेशन सिर्फ दृश्‍यम तक सीमित नहीं थी। यह ऐसा साथ था जिसे मैंने संजोया था। वह हमेशा मुस्‍कुराते थे। वह बहुत जल्‍दी चले गए। रेस्‍ट इन पीस निशिकांत।'  
रितेश देशमुख ने निशिकांत की मौत से दुखी होकर तीन-चार ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा, निशिकांत कामत. 
तुमने मेरे दिल को तोड़ दिया है।
जेनेलिया डिसूजा ने ट्वीट कर लिखा, निशिकांत आप एक तरह के थे .. मुझे आप में एक जीवन कोच मिल गया था .. मैं इस बात से जीवित हूं कि हमने चर्चा की थी और मैं आपको जानने के साथ जी रहा हूं, आप एक ऐसी अद्भुत आत्मा हैं और मुझे बहुत खुशी है कि हमारे रास्ते पार हो गए। मिस यू डियर निशि..
रणदीप हुड्डा ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा, अलविदा निशि!! आप जो कुछ भी तय करते हैं उससे ज्यादा जीते थे और मर जाते थे। मुझे यकीन है कि इसके लिए आपको ज्यादा पछतावा नहीं था .. सभी फिल्मों के लिए धन्यवाद, सभी मजेदार कहानियाँ, गर्मजोशी और मुस्कुराहट #NishikantKamat
रेणुका शाहने ने भी निशिकांत की मौत पर दुख जताया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News