‘द गेटवे टू नॉर्थ ईस्ट’ गुवाहाटी में अपना पहला NY Cinemas शुरू करने जा रहे अजय देवगन

5/19/2023 4:38:01 PM

मुंबई। अजय देवगन का एनवाई सिनेमा गुवाहाटी शहर के मध्य में अपना विशेष मल्टीप्लेक्स सिनेमा खोलने के लिए पूरी तरह तैयार है। भारत के उत्तर और पश्चिम में कई स्क्रीन सफलतापूर्वक वितरित करने के बाद यह मल्टीप्लेक्स नॉर्थ ईस्ट क्षेत्र में एनवाई सिनेमा की प्रविष्टि होगी।

NY Cinemas, एक मल्टीप्लेक्स चेन, भारतीय लोकाचार और मूल्यों में आत्मसात, 4 बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता, निर्देशक, श्री अजय देवगन द्वारा स्थापित किया गया था। सिंगल स्क्रीन की पुरानी दुनिया के आकर्षण को मल्टीप्लेक्स में वापस लाने और दर्शकों को उनकी पसंदीदा फिल्मों और फिल्मी सितारों के करीब लाने के इरादे से।

PunjabKesari

गुवाहाटी शहर में एनवाई सिनेमा के सौजन्य से फिल्म देखने का एक नया गंतव्य होगा जो शहर के बीचोबीच रुद्राक्ष मॉल में स्थित है। थिएटर को असमिया संस्कृति और परंपरा को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जहां हर कोई घर जैसा महसूस करता है।

गुवाहाटी में पहली बार, आप एक सिनेमा थियेटर में मॉकटेल बार का अनुभव करेंगे, जहां बारटेंडर तरह-तरह के आकर्षक मॉकटेल पेश करते हैं। भावुक रसोइयों की एक टीम फिल्म देखने वालों के लिए भोजन के बहुत सारे विकल्पों के साथ शानदार व्यंजन पेश करती है।

एनवाई सिनेमा के सीईओ राजीव शर्मा ने उल्लेख किया है कि, “अजय का विजन उन जगहों को क्यूरेट करना है जो सिर्फ सिनेमा हॉल नहीं हैं बल्कि दर्शकों के लिए मनोरंजक अनुभव हैं। प्रत्येक सिनेमा को शास्त्रीय तरीके से स्थानीय किनारे के साथ अपने खिंचाव और सजावट के साथ क्यूरेट किया जाता है। गुवाहाटी में, हम डॉल्बी एटमॉस साउंड के साथ सबसे बड़ी स्क्रीन (56 फीट चौड़ी) देने में भी गर्व महसूस करते हैं, जो सिनेप्रेमियों को पसंद आएगी।

PunjabKesari

एनवाई सिनेमाज के संस्थापक सुपरस्टार अजय देवगन ने कहा, "आखिरकार पूर्वोत्तर में पहुंचना खुशी की बात है और मुझे उम्मीद है कि गुवाहाटी के लोग एनवाई सिनेमाज को वही प्यार देंगे जो वे मुझे और मेरी फिल्मों को देते हैं।"

360-डिग्री फोटोबूथ, थिएटर लॉबी में 12 फीट की वीडियो दीवार और हर खुशी के पल को कैद करने और अच्छी यादों के साथ वापस जाने के लिए कई सेल्फी पॉइंट जैसी अनूठी विशेषताएं एनवाई सिनेमा में फिल्म देखने के पूरे अनुभव को पूरा करती हैं।

एनवाई सिनेमा वर्तमान में 50 से कम स्क्रीन वाले 12 शहरों में काम करता है और इस साल और 30 स्क्रीन निष्पादित करने के लिए गठबंधन किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News