अजय देवगन की साली ने बरपाया कहरः सिर्फ टॉप पहने 44 की तनीषा का दिखा हॉट अंदाज, हाथ में चाय का कप लेकर दिए एक से बढकर एक पोज

3/4/2022 12:25:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अजय देवगन की साली और काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि, पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने के बावजूद भी तनीषा अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।
 


तनीषा बड़ी टी लवर हैं, वह सब चीजों के बिना रह सकती हैं, लेकिन चाय के बगैर रहना उनके लिए मुश्किल हो जाता है।

 

हाल ही में उन्होंने चाय की चुस्कियां लेते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं और इसके साथ ही खास कैप्शन भी लिखा। तनीषा ने तस्वीरें शेयर कर लिखा- मैं और मेरी चाय अक्सर ये बातें करते हैं! अगर तुम ना होते तो क्या होता #mood


इन तस्वीरों में एक्ट्रेस हाथ में बड़ा सारा चाय का कप लिए पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह ऑफ व्हाइट शॉर्ट टॉप में बेहद हॉट लग रही हैं।

टॉप के अंदर से उनके ब्लैक इनरगार्मेंट भी नजर आ रहे हैं और चेयर पर बैठी वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। हाथ में चाय का कप लिए वह एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।


बता दें, बीते दिन तनीषा मुखर्जी ने अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। 3 मार्च, 1978 में मुंबई में जन्मीं तनीषा ने अपनी बहन की तरह एक्टिंग में कदम बढ़ाया लेकिन उनको सफलता नहीं मिली। जिसके चलते उन्होंने फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया। हालांकि, वो हाल ही में एक वेब सीरीज में देखा गया था।

 

 

Content Writer

suman prajapati