विवादों के बीच फिल्म 'थैंक गॉड' का नया ट्रेलर 'दिवाली' रिलीज, सिद्धार्थ को कर्मों को सजा देंगे अजय देवगन

10/13/2022 5:27:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'थैंक गॉड' का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज हुआ था, जो खूब विवादों में आ गया था। फिल्म स्टार्स और मेकर्स पर कायस्थ समाज की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा था और फिल्म को बैन करने की मांग भी उठी थी। इन सब विवादों के बीच अब 'थैंक गॉड' का नया ट्रेलर दिवाली रिलीज हो गया है, जिसे खूब देखा जा रहा है। 
 PunjabKesari


 
'थैंक गॉड' के नए ट्रेलर दिवाली में देखा जा सकता है कि चित्रगुप्त की भूमिका निभाने वाले अजय देवगन मुकुट लगाए, धोती पहने पौराणिक अवतार में नजर आ रहे हैं, तो वही सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्सीडेंट होने के बाद हॉस्पिटल में हैं। लेकिन वह खुद को यमलोक में पाते हैं। अजय देवगन उन्हें वत्स कहकर पुकारते हैं और संस्कृत में एक श्लोक बोलते हैं, जिसके बाद सिद्धार्थ कन्फ्यूज हो जाते हैं और उन्हें बताते हैं कि उन्हें संस्कृत नहीं आती, जिसके बाद अजय  मॉडर्न अवतार में आकर उन्हें कहते हैं कि इसलिए हम लोग इस तरह से रहते हैं।  


इसके बाद अजय, सिद्धार्थ से कहते हैं कि वह उनके साथ एक गेम खेलेंगे. इसपर सिद्धार्थ कहते हैं कि कमाल है ऊपर भी गेम शो शुरू हो गए हैं। अजय देवगन कहते हैं कि पहले ऊपर ही शुरू हुए थे। आपके वो सुपरस्टार हैं ना लंबे से यहीं आए थे, गेम खेल जीते और बस चले गए। नीचे जाकर अपना गेम स्टार्ट कर दिया। वो क्या कहते हैं उसे... उनके साथ खड़ा दूत कहता है- केएमसी सर। फिर सिद्धार्थ उन्हें सही नाम बताते हैं। ट्रेलर के अंत में अजय देवगन एक मैसेज देते हुए कहते हैं कि एक जोक सुनाता हूं, जिसे सुनकर सिद्धार्थ गुस्सा हो जाते हैं।

बता दें, अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म थैंक गॉड 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अजय, सिद्धार्थ के अलावा रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News