तब्बू अब तक हैं कुंवारी, अजय देवगन ने खोला शादी न करने का राज

5/16/2019 8:12:46 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) और एक्टर अजय देवगन इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहें हैं। तब्बू और अजय देवगन दोनों फिल्म 'दे दे प्यार दे' में धमाल मचाने के लिए तैयार है। 'दे दे प्यार दे' कल यानी 17 मई को रिलीज होने जा रही है फिल्म के बारें में बात करें तो ये एक कॉमेडी ड्रामा है जिसमें अजय देवगन को अपनी बेटी की उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म में तब्बू के अलावा रकुलप्रीत भी लीड रोल में होंगी। 


तब्बू की शादी को लेकर अजय ने कही ये बात 

अपनी फिल्म को लेकर सभी स्टार्स काफी मेहनत करते नज़र आ रहें हैं। ये तीनों ही एक्टर्स जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। जैसे की आप सब जानते ही होंगे कि तब्बू और अजय देवगन बेस्ट फ्रेंड माने जाते हैं । हाल ही में अजय देवगन ने तब्बू की शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। अजय ने बताया कि तब्बू ने आजतक शादी क्यों नहीं की। अजय देवगन ने कहा, 'तब्बू को मेरे जैसा लड़का चाहिए था, लेकिन आजतक उन्हें मेरे जैसा कोई मिला ही नहीं, इसलिए वो अभी भी कुंवारी हैं ।'

बता दें कि  फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है । इससे पहले लव रंजन की 'प्यार का पंचनामा', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्में सुपरहिट रही हैं । दर्शकों को इस फिल्म से भी बहुत उम्मीदें हैं। इसी के साथ तब्बू  5 जून को रिलीज होने जा रही सलमान खान स्टार 'भारत' में अहम भूमिका में दिखाई देंगी। देखा जाए तो तब्बू के हाथ एक साथ दो बड़ी फिल्में लगी है।

Pawan Insha