लोगों को जागरूक करने के लिए ''Break the stigma'' मुहिम से जुड़े अमिताभ, वीडियो शेयर कर अजय ने की सुपरस्टार की प्रशंसा

5/15/2020 2:16:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश की सरकार ने कोरोना वायरस महामारी के बीच लोगों को जागरूक करने के लिए 'Break the stigma' नामक एक मुहिम शुरू की है। अब इस बीमारी के मिथकों को तोड़ने के लिए सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इस मुहिम का हिस्सा बन गए है। अमिताभ की इस मुहिम में पहल की प्रशंसा करते हुए अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर उनका वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari
अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''कोरोना सर्वाइवर्स कोरोना को मात दे रहे हैं और घर वापस लौट रहे हैं। चलो उनकी भावनाओं की सराहना करते हैं, उन्हें और उनकी फैमिली को सपोर्ट करते हैं। #BreakTheStigma के साथ जुड़े और पॉजीटिव रहें।''


View this post on Instagram

CoronaSurvivors are beating #COVID19 and returning home! Let’s applaud their spirit, support them and their families! Let’s stay positive and #BreakTheStigma together! #IndiaFightsCorona @narendramodi @amitabhbachchan

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

वायरल वीडियो में लोगों को जागरूक करते हुए अमिताभ कह रहे हैं, कोरोना हम पर दो तरह से हमला करता है, पहला-मानसिक और दूसरा शारीरिक। मानसिक हमला संदेह पैदा करता है और शारीरिक लड़ाई के लिए दुनिया भर के जांबाज लड़ रहे हैं। इससे बचने के लिए हमें ही लड़ाई करनी होगी, ‘अपनों को अपनाएंगे, सही सलामत घर लाएंगे’। उनका कहना है कि कोरोना विजेता खतरा नहीं हैं और ना ही वायरस को फैलानेवाले हैं।

PunjabKesari

बता दें,  'Break the stigma' मुहिम को प्लस पोलियो अभियान की तर्ज पर तैयार किया गया है। कंपनी से जुड़े नरेश गुप्ता का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि इस मुहिम में अभी और चेहरे जागरुकता फैलाने के लिए आगे आएंगे। इस मुहिम को ओर प्रभावकारी बनाने के लिए हिंदी के अलावा और भी कई भाषाओं में तैयार किया जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News