अजय देवगन की 'तानाजी' ने ऐसी पकड़ी रफ्तार...बॉक्स ऑफिस पर कमाई हुई 100 करोड़ के पार

1/17/2020 2:03:37 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर' रिलीज हुई है। बता दें शुरू से ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ती नज़र आ रही है। 

तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाकर रख दिया है। फिल्म ने वीकेंड के दौरान करीब 62 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' को हालांकि समीक्षकों ने मिलजुली प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है।

जानकारी के लिए बता दें तानाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। 6 दिन में फिल्म का कलेक्शन 107.68 करोड़ हो गया है। इसके साथ ही तानाजी वर्ष 2020 की पहली 100 करोड़ी फिल्म बन गई है।

फिल्म की बात करें तो यह फिल्म 17वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियड फिल्म है। तानाजी मालसुरे वास्तव में छत्रपति शिवाजी के शासनकाल के सूबेदार बहादुर और महान योद्धा थे।

उनका जीवन सफलता और बलिदान की एक शानदार यात्रा रही है। फिल्म में अजय देवगन ने तानाजी का किरदार निभाया है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा काजोल और सैफ अली खान की भी मुख्य भूमिका है। 

Pawan Insha