प्रमोशन के दौरान तब्बू ने अजय को यूं लगाया गले, देख काजोल को आ सकता है गुस्सा

5/16/2019 1:10:11 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों रकुल प्रीत सिंह और तब्बू के साथ फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरन तीनों को हर जगह एक-साथ देखा जा रहा है। हाल ही में ये टीम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें अजय, तब्बू और रकुल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

इस दौरान रकुल न्यूड कलर की ड्रेस के साथ पर्पल बेल्ट लगाए हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप और उनकी क्यूट अदाओं ने रकुल के लुक को चार-चांद लगा दिए। वहीं, तब्बू ब्लैक ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

अजय भी ब्लू टीशर्ट के साथ क्रीम पैंट पहने हुए कूल और हैंडसम लग रहे हैं। लेकिन इन तस्वीरों में खास बात अजय और तब्बू की जुगलबंदी थी।

दरअसल, तस्वीरें खिंचवाते हुए तब्बू अजय के गले लग गईं। इस दौरान अजय के लिए तब्बू का खूब प्यार देखने को मिला। वहीं, रकुल ने भी स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। इन दौरान इनके साथ भूषण कुमार भी नजर आए।

कहा जाता है कि तब्बू और अजय दोनों बचपन के दोस्त है और दोनों की दोस्ती में दोस्ती वाला प्यार भी देखने को मिला। लेकिन, अब यहां सवाल ये उठता है कि क्या तब्बू और अजय के इस हरकत के बाद काजोल को इन दोनों पर गुस्सा आएगा। 

बता दें कि फिल्म में रकुल अजय की प्रेमिका के किरदार में नजर आएंगी। जो उनसे उम्र में 26 साल छोटी है। फिल्म में अजय एक बिजनेसमैन बने हैं, जो 26 साल छोटी लड़की से इश्क लड़ाते दिखेंगे।

फिल्म के गानों में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, फिल्म में तब्बू का भी हैं दमदार किरदार देखने को मिलेगा। तब्बू अजय की एक्स-वाइफ के किरदार में नजर आने वाली है। ये फिल्म 17 मई को रिलीज होगी।

 

Neha