शाहरुख संग अनबन की खबरों पर अजय देवगन ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, कहा- दिक्कत में हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े होते हैं

5/7/2022 10:30:13 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शाहरुख खान और अजय देवगन बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में से एक हैं। दोनों ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। खास बात ये है कि शाहरुख और अजय ने एक-साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। जहां अजय देवगन ने 1991 में फिल्म फूल और कांटे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, वहीं शाहरुख ने दीवाना फिल्म से बॉलीवुड एंट्री की थी। दोनों स्टार्स ने पर्दें पर अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता, लेकिन अक्सर कहा जाता है कि पिछले कुछ सालों से दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं चल रहे। हाल ही में पूरे 10 साल बाद अजय देवगन ने इस बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ी।  

PunjabKesari

 

साल 2012 में जब अजय देवगन की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ और शाहरुख खान की ‘जब तक है जान’ एकसाथ टकराई थी तब से दोनों से संबंध कुछ अच्छे नहीं हैं। पूरे 10 साल बाद अजय देवगन ने इस बारे में खुलकर बात की।

 

मीडिया से बात करते हुए अजय देवगन और शाहरुख खान ने बताया कि ’90 की जेनरेशन के जो हम 6-7 एक्टर थे। हमारी अच्छी परफॉर्मेंस रही है। हमने हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट किया है। जो भी मीडिया हमारे बारे में लिखती है, मेरे और शाहरुख खान को लेकर वैसा कुछ नहीं है, हम फोन पर बात करते हैं। हमारा बॉन्ड बहुत स्ट्रांग है… जब भी किसी एक को दिक्कत होती है, तो दूसरा साथ खड़ा होता है।

PunjabKesari


अजय देवगन ने आगे कहा, हम एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं, अगर कोई कहता है कि हम तुम्हारे साथ हैं तो वह सच में साथ में रहता है।’ 


 


 
गलत खबरों के फैलने पर एक्टर ने कहा, ’कभी-कभी क्या होता है कि मीडिया के अलावा फैंस भी दोनों के अनबन की खबरें बनाते हैं तो जब दो सेलेब्स के फैन एक-दूसरे से लड़ते हैं। तो लोग समझते हैं कि एक्टर्स भी लड़ रहे हैं, लेकिन मैं सबसे कहना चाहूंगा कि हम एक हैं तो अगर अगली बार आप इस बात का ध्यान रखें।’ 
बता दें, अजय देवगन और शाहरुख खान आजतक किसी फिल्म में तो एक साथ नहीं दिखे, लेकिन हाल ही में एक ऐड में दोनों को साथ देखा गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News