वेडिंग एनिवर्सरीः काजल ने मजेदार तस्वीर शेयर कर अजय देवगन पर लुटाया प्यार, शराब की बोतल के साथ एक्टर ने पत्नी को दी बधाई

2/24/2021 12:40:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजोल और एक्टर अजय देवगन बॉलीवुड में फैंस के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। एक-साथ दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। आज कपल को शादी के बंधन में पूरे 22 साल हो गए हैं, यानि आज कपल की वेडिंग एनिवर्सरी है। इस खास दिन पर दोनों ने एक-दूसरे के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। 


अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें शराब की एक बोतल नजर आ रही है, इस बोतल के ऊपर कपल की एक-साथ की तस्वीर है। इतना ही नहीं, इस बोतल पर लिखा है- बेटलेड इन 1999, ओनली एडिशन। इस तस्वीर के साथ अजय ने भले ही कोई कैप्शन नहीं दिया, लेकिन उन्होंने काजोल को टैग जरूर किया जिससे उनका प्यार उनके लिए साफ़ जाहिर हो रहा है। फैंस इस मजेदार पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं। 


View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

वहीं दूसरी ओर काजोल ने अजय के साथ एक फिल्म का सीन शेयर करते हुए लिखा-"और आप सर, आप बहुत आकर्षक हैं। इसलिए, मैं आपको घूरूंगी! "


View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

बता दें, अजय और काजोल की लव स्टोरी बेहद फ़िल्मी है। भले ही आज दोनों की शादी को 22 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन दोनों का रिश्ता 26 साल पुराना है। इन दोनों की पहली मुलाकात  फिल्म हलचल (1995) के सेट्स पर हुई थी और लेकिन तब दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करते थे।

 

हालांकि, धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। चार साल डेटिंग के बाद कपल ने 24 फरवरी, 1999 को शादी कर ली। शादी के बाद से हमेशा कपल ने बेपनाह प्यार देखने को मिला है और दोनों की लव स्टोरी अक्सर फैंस को कपल गोल्स देती है।  

Content Writer

suman prajapati