11 साल की हुई बच्चन फैमिली की दिल की धड़कन: बर्थडे पर ऐश्वर्या ने बेटी पर लुटाया प्यार, मां के होठों पर Kiss करती दिखीं आराध्या

11/16/2022 9:08:49 AM

मुंबई: बच्चन खानदान की आंखों का तारा, उनकी जान यानि बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या 16 नवंबर को अपना 11वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। लाडली के इस खास दिन पर मम्मी ऐश ने आराध्या पर खूब प्यार लुटाया। उन्होंने आराध्या संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हैं।

PunjabKesari

ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर रात करीब 12 बजे ही आराध्या के लिए एक फोटो शेयर की। ये तस्वीर हाल ही के सेलिब्रेशन की नजर आ रही है क्योंकि पीछे दीवार पर 11 लिखा है, और आराध्या अपना 11वां जन्मदिन ही मना रही हैं यानी रात में बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ है।

PunjabKesari

शेयर की तस्वीर में आराध्या मां के  होंठ पर किस करते दिख रही हैं। लुक की बात करें तो आराध्या बच्चन ने रेड कलर का आउटफिट और बालों पर मैचिंग बो क्लिप लगाए नजर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

 

वहीं ऐश का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। तस्वीर के साथ ऐश ने कैप्शन में लिखा-'माय लव, माय लाइफ... मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं... मेरी आराध्या।' इसके साथ ऐश ने ढेर सारी इमोजी लगाई हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर एक तरफ लोग मां-बेटी के प्यार की नजर उतार रहे हैं और तारीफों के पुल बांध रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐश्वर्य़ा राय बच्चन को संस्कृति का पाठ पढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने 20 अप्रैल, 2007 को मुंबई में शादी की। कपल 16 नवंबर 2011 को बेटी के पेरेंट्स बने थे जिसका नाम आराध्या रखा। जैसे-जैसे आराध्या बड़ी हो रही है उसकी तुलना मां ऐश्वर्या राय से होनी शुरू हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News