46 की हो रही हैं Ex ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या, बर्थडे सेलिब्रेट करने अभिषेक और आराध्या के साथ जाएंगी रोम

10/31/2019 6:40:05 PM

बॉलीवुड तड़क डेस्क। ब्लॉकबस्टर दिवाली पार्टी होस्ट करने के बाद, ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन के साथ 1 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए रोम के लिए उड़ान भरी। Ex ब्यूटी क्वीन ने बुधवार को अपने नए कलेक्शन डोल्स वीटा को लॉन्च और वॉच ब्रांड लॉन्गिंस के साथ अपने 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया। लॉन्गिंस इवेंट के लिए पैपराजी के सामने आने से पहले, ऐश्वर्या ने एक पर्सनल फोटोशूट कराया और इंस्टाग्राम पर अपने शानदार लुक की फोटो शेयर की थी। ऐश्वर्या एक ज़ियाड जर्मेनोस गाउन में नज़र आईं, जिसे उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ स्टाइल किया था। 

इस दौरान लॉन्च इवेंट में ऐश्वर्या और अभिषेक का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

आराध्या, जिन्हें माँ ऐश्वर्या के साथ ट्विन करते हुए देखा गया। उन्हें देखते ही एक्ट्रेस ने उन्हें हग किया और तभी उन्होंने अभिषेक को आवाज़ देकर स्टेज पर भी बुलाया। 

ऐसा लगता है कि अभिषेक के पास ऐश्वर्या के 46 वें जन्मदिन के लिए बड़ी प्लानिंग हैं।

कपल के करीबी एक सोर्स ने मिड-डे को बताया कि ऐश्वर्या अपना बर्थडे किसी विदेशी जगह पर मनाएंगी। "उसके बाद, तीनों रोम जाएंगे और संभवत: अगले तीन दिनों में वेटिकन सिटी घूमेंगे।" मिड-डे की रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐश्वर्या और अभिषेक मुंबई में भी एक पार्टी होस्ट करेंगे। "इससे पहले कि वे बिजी हो जाएं, कपल अपने क्लोज फ्रेंड्स के लिए एक पार्टी ऑर्गेनाइज करेगा।

वर्कफ़्रंट पर, ऐश्वर्या और अभिषेक अनुराग कश्यप की अपकमिंग फिल्म 'गुलाब जामुन' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे।

Edited By

Akash sikarwar