पूजा की थाल लिए जन्मदिन पर बेटी आराध्या संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं ऐश्वर्या,बप्पा के सामने हाथ जोड़े नजर आईं मां-बेटी

11/2/2022 8:27:29 AM

मुंबई: 1 नवंबर को बच्चन बहू यानि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने 49 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। ऐश के इस स्पेशल दिन पर उन्हें बाॅलीवुड से जुड़े फ्रेंड्स, परिवार और फैंस से ढेर सारी शुभकामनाएं भेजीं।

वहीं बच्चन बहू इस खास दिन पर बेटी आराध्या बच्चन के साथ बप्पा के दर्शन करने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

मां-बेटी मैचिंग आउटफिट में बप्पा के दरबार पहुंची। लुक की बात करें को ऐश व्हाइट शर्ट टाॅप और ब्लैक जैगिंग में स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने  मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और ग्लोसी लिप्स से अपने लुक को पूरा किया था।

इस दौरान ऐश ने एक शाॅल ओढ़ रखा है। वहीं आराध्या व्हाइट टाॅप और ब्लैक ट्राउजर में क्यूट दिखीं। इस दौरान ऐश हाथों में पूजा की थाली लिए कैमरे के सामने मुस्कुरा रही हैं।

वहीं आराध्या मां के पास खड़ी थीं। एक तस्वीर में मां-बेटी बप्पा के सामने हाथ जोड़े नजर आईं। फैंस मां-बेटी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो ऐश्वर्या राय हाल ही में मशहूर निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन 1' में नजर आई हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं।

 


 

Content Writer

Smita Sharma