ब्लैक ब्यूटी बन ट्रेलर लाॅन्च पर पहुंची ऐश्वर्या, रजनीकांत के छूए पैर तो दौड़कर मणि रत्नम को लगाया गले, हर कोई कर रहा बच्चन बहू की तारीफ

9/7/2022 1:38:11 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। फैंस हमेशा ही उनके लुक्स को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में बच्चन बहू अपनी अपकमिंग फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' के ट्रेलर लाॅन्च में पहुंची जो चेन्नई में आयोजित था।

 इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ट्रेलर लाॅन्च में बच्चन बहू का खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो ऐश ब्लैक सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं।

 

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था। इस दौरान ऐश ने बालों को ओपन रखा था। फैंस ऐश्वर्या के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

इवेंट से जुड़े कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इनमें से दो वीडियो ऐसे है, जिन्हें देखने के बाद ऐश्वर्या राय की हर कोई तारीफ कर रहा है।

दरअसल, एक वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में जैसे ही ऐश्वर्या राय का सामना रजनीकांत से हुआ तो उन्होंने तुरंत झुककर उनके पैर छुए और सुपरस्टार का आशीर्वाद लिया।

वहीं, एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय दौड़कर मणि रत्नम को गले लगाती नजर आ रही है। बच्चन बहू की इस अदा पर हर कोई फिदा हो गया। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की जा रही है।

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma