महज 3 दिनों में Aishwarya की फिल्म ने Box Office पर गाड़े झंडे, कमा डाले इतने करोड़

5/1/2023 12:37:56 PM

नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम स्टारर फिल्म Ponniyin Selven ( Part-2) रिलीज होते ही छा गई है। मणिरत्न की इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। PS 2 ने पहले दिन शानदार ओपनिंग की, जिसके बाद दूसरे दिन का कलेक्शन भी बढ़िया रहा। अब फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। बता दें कि फिल्म ने महज तीनों में वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस पर 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा छू लिया है।  

 

ऐश्वर्या की फिल्म ने की बंपर कमाई
इंडियन बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ने 24 करोड़ की ओपिनिंग के साथ दमदार कलेक्शन किया था। इससे एक बात को साफ तौर पर पता चल गई , कि फिल्म देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने उछाल मारते हुए 26 करोड़ का बिजनेस किया। अब तीसरे दिन भी PS 2 ने बंपर कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने रविवार को 30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। 

घरेलु बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल
PS 2 को क्रेज दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। ऐसे में फिल्म को मिली प्रतिक्रिया और एडवांस बुकिंग के मुताबिक पहले वीकेंड पर फिल्म ने कुल मिलाकर 80 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। यदि इसी रफ्तार से फिल्म कमाई करती रही तो सोमवार को घरेलु बॉक्सऑफिस पर भी फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News